संपूर्ण समाधान दिवस में उमड़ी फरियादियों की भीड़

संपूर्ण समाधान दिवस में उमड़ी फरियादियों की भीड़

 

जलालपुर अंबेडकर नगर

संपूर्ण समाधान तहसील दिवस में जलालपुर तहसील में आज एडीएम अशोक कुमार कनौजिया और एसपी संजय राय को पाकर फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी। काफी संख्या में फरियादी अपनी उम्मीद को लेकर संपूर्ण समाधान दिवस में आ पहुंचे। जहां पर संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम जलालपुर हरिशंकर लाल, तहसीलदार जलालपुर धर्मेंद्र कुमार, नायब तहसीलदार जलालपुर देवानंद तिवारी, नायब तहसीलदार भियांव हुबलाल, एडीएम अंबेडकरनगर अशोक कुमार कनौजिया, एसपी अंबेडकर नगर संजय राय, सीओ जलालपुर देवेंद्र कुमार मौर्य, सीडीपीओ जलालपुर बलराम सिंह , समाज कल्याण विभाग से विशाल यादव, कृषि विभाग से दुर्ग विजय विश्वकर्मा, जलालपुर कटका मालीपुर जैतपुर सभी थानों के थाना प्रभारी, वीडियो प्रभारी समेत एसडीओ बिजली विभाग व अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी गण मौजूद रहे।

तहसील दिवस में 130 एप्लीकेशन पड़े जिसमें से 30 एप्लीकेशन का निस्तारण  तत्काल कर दिया गया। अन्य एप्लीकेशन को संबंधित अधिकारियों को हस्तांतरित कर तत्काल प्रभाव से निस्तारण करने का आदेश एडीएम अंबेडकरनगर और एसपी अंबेडकरनगर ने दिया और कहा कि किसी भी फरियादी को न्याय मिलने में देरी नहीं की जा सकती। तत्काल प्रभाव से सभी फरियादियों को उचित न्याय दिया जाना अति आवश्यक है। राजस्व विभाग में 55 एप्लीकेशन , पुलिस विभाग में 27 ,राजस्व व पुलिस में 5, विकास विभाग में 19, समाज कल्याण में 2 और अन्य में 22 एप्लीकेशन पड़े। सभी एप्लीकेशन को तत्काल प्रभाव से सभी विभागों को हस्तांतरित कर तत्काल सुलभ न्याय देने के लिए सभी फरियादियों को आश्वासन दिलाया गया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष