दो बाइक की टक्कर में पांच घायल गुजर रही पिकअप वैन ने युवती को रौदा मौत

कप्तानगंज–नेबुआ मार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना

सड़क दुर्घटना में घायल अज्ञात व्यक्ति

पकड़ियार बाजार/नेबुआ नौरंगिया,कुशीनगर।
नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के नौरंगिया - कप्तानगंज मार्ग पर पचफेड़ा के पास दो बाइको के भिड़ंत में पांच गंभीर रूप से घायल अवस्था में रोड़ पर पड़े घायलों को पिकअप ने रौदते हुए निकल गया, इलाज के दौरान एक एक युवती की मौत हो गई और चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
आज शुक्रवार की रात करीब 7 बजे में नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के खोटही दिवान टोला निवासी अरबाज 18 वर्ष, रेहाना 16 वर्ष,अकरम 12 वर्ष एक ही बाइक पर सवार हो पकड़ियार दवा लेने जा रहे थे अभी वह नौरंगिया - कप्तानगंज मार्ग पर स्थित पचफेड़ा - बगही मोड़ पहुंचे थे की पकड़ियार के तरफ से आ रहे नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के घिनहुआ निवासी मोहन भाई की साली सरिता 18 वर्ष व भतिजी नैना को बाइक से कुर्मी पट्टी छोड़ने जा रहें थे इस दौरान दोनों की सीधी बाइक से भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनो सभी बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए।
 
उसी दौरान कप्तान गंज की तरफ से आ रही पिकप ने रोड़ पर घायल पड़ी सरिता को कुचलते हुए निकल गया। मौके पर पहुंचे सहयोगियों की मदद से गम्भीर परिस्थिति में सरिता और मोहन को कप्तान गंज इलाज के लिए ले भर्ती कराएं, वहा के डॉक्टरों ने सरिता को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अरबाज और मोहन को गम्भीर हालत देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया हैं। रेहान का इलाज कसया में परिजन करा रहे हैं।तीन वर्षीय नैना पुरी तरह से सुरक्षित हैं जिसे परिजनों को सौंप दिया।

About The Author: Swatantra Prabhat UP