कुशीनगर : प्रबंधक ने छात्रों को टूर पर ले जाकर किया बेरहमी से पिटाई

पडरौना सेंट थ्रेसस इंटर कालेज के प्रिंसपल द्वारा बच्चों की पिटाई का मामला तुल पकड़ा

अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने जारी किया बाइट

प्रमोद रौनियार, ब्यूरो प्रमुख।
 
कुशीनगर, उत्तर प्रदेश। जनपद के थाना कोतवाली पडरौना क्षेत्रान्तर्गत सेन्ट थ्रेसेस इंटर कालेज के छात्रों को टूर पर ले जाकर शिक्षकों द्वारा पिटाई के सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बाइट देकर बताया हैं की टूर पर ले गए बच्चों को शिक्षको के द्वारा मारपीट करने के संबंध में बच्चों के परिजन द्वारा थाना स्थानीय पर स्कूल के प्रिंसिपल के विरुद्ध दी गई तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा प्रकरण में अग्रतर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
 
विदित हो कि पडरौना नगर के सेंट थ्रेसस स्कूल के द्वारा बच्चों को टूर पर ले जाया गया था इस दौरान स्कूल के प्रिंसपल द्वारा बच्चों को जानबूझकर मारने पीटने बच्चों को अपमानित करने लोक शांति भंग की अपराध कारित करने जान से मारने की धमकी और कुचेष्टा के साथ उतावलेपन में स्कूल के बच्चों के जीवन के साथ दुर्व्यवहार करने और जानमाल की धमकी देने से भयभीत परिजन दहशत में पड़ गए।
परिजनों ने प्रिंसपल के विरुद्ध पडरौना कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्यवाही की मांग किए। तहरीर के आधार पर विद्यालय प्रबंधक के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस बाल अपराध मामले की छानबीन में जुट गई है।
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP