घर से निकले व्यक्ति का जंगल में मिला नरकंकाल

महराजगंज। पनियरा थाना क्षेत्र के बभनौली जंगल की छोर पर नटवा चौराहे से पहले नाले के किनारे झाड़ी में एक 60 व्यक्ति का नर कंकाल मिला है।


स्वतंत्र प्रभात

पनियरा, महराजगंज। पनियरा थाना क्षेत्र के बभनौली जंगल की छोर पर नटवा चौराहे से पहले नाले के किनारे झाड़ी में एक 60 व्यक्ति का नर कंकाल मिला है। प्राप्त सूचना के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम भैरवा निवासी चन्दिका प्रसाद उम्र  लगभग 60 वर्ष जो 13 जुलाई को अपने परिवार से यह कह कर निकलें थे की मैं बेटी के वहां ग्राम सभा डोमरा जो पनियरा थाना क्षेत्र में पड़ता है जा रहा हूं। चंद्रिका वहां जा कर हाल चाल लेने के बाद वहां से यह बोल कर निकलें की अब हम बड़े बेटे के ससुराल ग्राम सभा माधोनगर जा रहा हैं जो  पनियरा थाना क्षेत्र में पड़ता है वहां भी हाल चाल लेने के बाद चंद्रिका प्रसाद पुनः अपने घर के लिए निकल लिए मगर वह घर नहीं पहुचं सके। शुक्रवार को 12 बजे दिन में बभनौली भटहट मार्ग पर जंगल के छोर पर नाले के किनारे झाड़ी में उनका नर कंकाल मिला है जिसकी जानकारी वृहस्पतिवार को उस नाले के किनारे घाट पर कुछ लोग शव का दाह संस्कार करने आए थे जिसमें एक लड़का दांतुन तोड़ने जब झाड़ी में गया तो देखा

की वहां एक नरकंकाल व एक सायकिल व एक हाथ घड़ी पड़ी हुई है तो उसने नरकंकाल का मोबाइल से एक फोटो खिंच लिया जो फोटो को मृतक के परिजनों तक कहीं से पहुंच गया और उन लोगों ने शुक्रवार को मौके पर पहुंच कर पनियरा पुलिस को इसकी सूचना दी। क्यों की चंद्रिका प्रसाद के 13 जुलाई को शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने काफी खोजबीन करने के बाद 14 जुलाई को पनियरा थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।  सूचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी सदर अजय सिंह चौहान व प्रभारी निरीक्षक पनियरा हरेंद्र कुमार मिश्र पहुंच कर फिल्ड यूनिट टिम महराजगंज को भी बुलाया और मौके पर जांच पड़ताल करने के बाद नरकंकाल को पीएम हेतु महराजगंज भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया की पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है की मौत कैसे हुई है। मृतक चंद्रिका प्रसाद के पास कुल पांच बच्चें हैं जिनमें तीन बेटे व दो बेटियां हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel