जेई हत्याकांड का राजफास, लूट के लिए की हत्या

-हत्या करने के बाद आरोपी नहीं कर सका लूट, पुलिस टीम को 25 हजार इनाम मथुरा। हाईप्रोफाइल जेई हत्याकांड का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। आरोपी को पुलिस ने दोपहर करीब साढे तीन बजे पानी गांव मांट रोड से गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने वर्कआउट करने वाली टीम को 25 हजार रूपये के

-हत्या करने के बाद आरोपी नहीं कर सका लूट, पुलिस टीम को 25 हजार इनाम

मथुरा। हाईप्रोफाइल जेई हत्याकांड का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। आरोपी को पुलिस ने दोपहर करीब साढे तीन बजे पानी गांव मांट रोड से गिरफ्तार किया है। एसएसपी ने वर्कआउट करने वाली टीम को 25 हजार रूपये के इनाम की घोषणा की है। हत्यारोपी का क्रमिनल रिकार्ड है और एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले इसके खिलाफ दर्ज हैं।
  पुलिस ने इस मामले में जमुनापार थाना पानी गांव निवासी किशन उर्फ किशनो पुत्र सौदान सिंह को गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से पुलिस ने आला कत्ल व डबल बैरल तमंचा बरामद कर लिया है।

इसके पास से बिना नम्बर की सफेद रंग की मोटरसाइकिल अपाचे भी बरामद हुई है। जबकि इसका एक साथी फार बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त किशनो ने बताया कि में और मेरा साथी पप्पू नोएडा से मथुरा आकर लूटपाट करने के लिए कई दिनों से फिराक में थे। 16 जनवरी की सांय शराब पीने के बाद हमने अपने अपने मोबाईल फोन बंद कर पर आया हमने उसे रोककर उसके पेट पर गये और हम बिना लूट किये वहां से भाग लिये और चन्द्रावलि कोल्ड स्टोरेज के पास तमंचा लगाकर उसे लूटने का प्रयास किया खड़े हुए । हमको ये नहीं पता था कि ये सुनसान जगह पर हम किसी को लूटने के तो उसने विरोध किया और पुलिस को इंजीनियर है।

एसएसपी एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि शातिर का हत्या को अंजाम देने का अपना तरीका था। वह घटना स्थल से पहले ही अपना मोबाइल बंद कर लेता था। इस घटना में भी करीब सौ मीटर पहले ही मोबाइल बंद कर लिया था। इसी लोकेशन के जरिये पुलिस हत्यारोपी तक पहुंच सकी। सर्विलांस टीम ने लगातार काम किया, पकडे गये हत्यारोपी ने इसी मोबाइल से अपनी पत्नी और पिता से भी बात की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी 24 घंटे तक अपने घर रहा इसके बाद नोएडा चला गयौ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel