लोकसभा प्रत्याशी लल्लू सिंह ने जन चौपाल के तहत ग्रामीणों से किया संवाद

लोकसभा प्रत्याशी लल्लू सिंह ने जन चौपाल के तहत ग्रामीणों से किया संवाद

मिल्कीपुर ,अयोध्या। जन चौपाल कार्यक्रम के तहत भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी लल्लू सिंह ने मिल्कीपुर मंडल के दर्जनों गांव में जनसभा को सम्बोधित किया उन्होंने ने तेंधा ग्राम सभा में कहा कि 2024 का चुनाव देश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जिससे भारत विकसित राष्ट्र के रूप में दुनिया में खड़ा हो सके, मोदी जी ने निचले पायदान के लोग के लिए चिंतन किया कोरोना कल से गरीबों के लिए अनाज की व्यवस्था कराई जो  5 साल तक मुफ्त दिया जाएगा, कश्मीर से धारा 370 हटाने का काम  किया है, कश्मीर को आतंकवाद मुक्त बनाया है, सभी राम भक्तों का 500 वर्षों  का इंतजार खत्म हुआ राम लला आज अपने भव्य मंदिर में विराजमान है, देश और दुनिया के लोग अयोध्या आ रहे हैं , मोदी जी ने राम भक्तों की आकांक्षाओं को पूरा किया है।

अयोध्या विकास के पथ पर अग्रसर है, ढाई लाख करोड़ की लागत से अयोध्या से रायबरेली तक रेलवे लाइन बनेगी  जिससे सुगमता से राम भक्त अयोध्या आ सकें दुनिया की निगाह अयोध्या पर है, तो जनादेश भी उसी अनुरूप जाना चाहिए।

उन्होंने मिल्कीपुर मंडल के सरियावा, मुंगीशपुर, गुजरामऊ, अस्थना, चिरौली, चांदपुर,जोरियम, इसौली भारी,मरूई गनेशपुर, में जनता को सम्बोधित कर भाजपा के लिए भारी संख्या में मतदान करने की अपनी की ,इस मौके पर मंडल अध्यक्ष मिल्कीपुर अजय तिवारी  , जनार्दन मौर्य, अरुण गुप्ता, श्याम नारायण पाठक, राघवेंद्र सिंह विकी अखिलेश सिंह देवदत्त पांडे राजू पासी सहित भारीसंख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष