दीदी और भतीजा पश्चिम बंगाल पार, सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करेगी मोदी सरकार

दीदी और भतीजा पश्चिम बंगाल पार, सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करेगी मोदी सरकार

पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृहमंत्री ने अमित शाह ने कहा कि ममता 'मां माटी और मानुष' के नारे के साथ सत्ता में आई थीं, लेकिन वह पश्चिम बंगाल में माफियाओं की सरकार चला रही हैं। हमारा समर्थन करें, क्योंकि यह केवल नरेंद्र मोदी की सरकार है जो 'सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करने में मदद कर सकती है। दीदी और उनका भतीजा अभिषेक, दोनों भाजपा से डरे हुए हैं। ये हमारे नेताओं के होटल बुक नहीं होने देते, उनको गाड़ी नहीं मिलती है।

जो होटल बुक होते भी हैं, वो ममता के गुंडे खाली करा देते हैं। मैं बताना चाहता हूं कि भाजपा का कार्यकर्ता डरने वालों में से नहीं है। ममता दीदी, जितना संत्रास करना है कर लो, आपकी और भतीजे की विदाई अब सुनिश्चित है। ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक दोनों ही बीजेपी से डरे हुए हैं।

इस असुरक्षा के कारण, वे हमारे नेताओं को होटल बुक करने और कार लेने की अनुमति नहीं देते हैं। अगर होटल बुक भी हो जाते हैं तो ममता के गुंडे उन्हें खाली करा देते हैं। मैं ममता को बताना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता रत्ती भर भी नहीं डरते! ममता कितनी भी कोशिश कर लें, उनकी 'विदाई' तय है! आज पूरे भारत में विकास हो रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल ममता के कुशासन के कारण इससे वंचित है।

हमारा समर्थन करें, क्योंकि यह केवल नरेंद्र मोदी की सरकार है जो 'सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करने में मदद कर सकती है। आज पूरे भारत में विकास हो रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल ममता के कुशासन के कारण इससे वंचित है। हमारा समर्थन करें, क्योंकि यह केवल नरेंद्र मोदी की सरकार है जो 'सोनार बांग्ला' के सपने को साकार करने में मदद कर सकती है।

संदेशखाली जैसी घटना, दुनिया में कहीं देखने को नहीं मिलती। अपनी वोटबैंक की राजनीति के लिए, घुसपैठियों को संभालने के लिए, एक महिला मुख्यमंत्री की नाक के नीचे सैंकड़ों-हजारों महिलाओं का शोषण करने का काम TMC के नेताओं ने किया है।

वर्षों से हमारे देश की जनता और रामभक्त चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने। लेकिन ये लोग उसे रोक कर बैठे थे। जब राम मंदिर बना, तब ममता दीदी और भतीजे दोनों को निमंत्रण भेजा गया, परंतु ये वहां नहीं गए। ये घुसपैठियों से डरते हैं, इसलिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel