संभागीय परिवहन कार्यालय में हुई छापेमारी, दस हिरासत में ।

संभागीय परिवहन कार्यालय में हुई छापेमारी, दस हिरासत में । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर,भदोही । उप संभागीय परिवहन कार्यालय (एआरटीओ) में डीएम राजेंद्र प्रसाद के निर्देश पर एडीएम और पुलिस उपाधीक्षक ने शनीवार को संयुक्त छापेमारी की। यहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। आठ लोगों को संहिरासत में लिया गया। हालांकि, पूछताछ

संभागीय परिवहन कार्यालय में हुई छापेमारी, दस हिरासत में ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर,भदोही ।

उप संभागीय परिवहन कार्यालय (एआरटीओ) में डीएम राजेंद्र प्रसाद के निर्देश पर एडीएम और पुलिस उपाधीक्षक ने शनीवार को संयुक्त छापेमारी की। यहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। आठ लोगों को संहिरासत में लिया गया। हालांकि, पूछताछ के बाद कुछ लोगों को छोड़ दिया गया।  मिडिया सूत्रो के मुताबिक  आरटीओ दलालों का अड्डा बन गया है।

संभागीय परिवहन कार्यालय में हुई छापेमारी, दस हिरासत में ।

यहां कार्यालय के अंदर से लेकर बाहर तक दलाल बैठते हैं । जो कार्यालय आने वाले लोगों से अवैध रुपये लेकर काम कराते हैं। इस पर शनीवार को एडीएम और अपर पुलिस अधीक्षक ने   पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। टीम के कार्यालय परिसर में पहुंचते ही मुख्य गेट को बंद करा दिया। अंदर पटल पर कर्मचारियों से जानकारी ली गई।

इसके बाद अपर जिलाधिकारी  बाहर आये और वहां मौजूद लोगों से ऑफिस आने का कारण पूछा। उनके कागज  भी देखे गए।  जो लोग  कार्यालय आने का कारण नहीं बता सके। इस पर उन्हें हिरासत में लेकर नगर कोतवाली भेज दिया गया। यहां पूछताछ के बाद  लोगों को छोड़ दिया गया। जबकि आठ लोगों को चालान किया गया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel