इस हफ्ते OTT पर क्या ख़ास होने जा रहा है रिलीज़, इंतज़ार हुआ ख़त्म 

इस हफ्ते OTT पर क्या ख़ास होने जा रहा है रिलीज़, इंतज़ार हुआ ख़त्म 

आज के समय में दर्शक सिनेमाघरों के अलावा ओटीटी की ओर ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। दर्शकों के बीच ओटीटी शोज और फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इसके अलावा, नाटकीय रिलीज की तरह, अब दर्शकों को ओटीटी रिलीज का इंतजार है। वहीं कुछ शोज और फिल्मों का इंतजार खत्म होने वाला है। प्राइम वीडियोज़ की पंचायत 3 से लेकर जियो सिनेमा की डेढ़ बिगाह ज़मीन तक, इस सप्ताह कई समाचार रिलीज़ ओटीटी पर आएंगे। आइए आपको बताते हैं कि कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं।

'पंचायत' इंजीनियरिंग स्नातक अभिषेक त्रिपाठी की कहानी बताती है, जो नौकरी के बेहतर विकल्पों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरदराज के गांव फुलेरा में पंचायत सचिव बन जाता है। इस बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज का तीसरा भाग 28 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। शो में जीतेंद्र कुमार सचिव की भूमिका में हैं, जबकि रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैजल मलिक और सुनीता राजवार मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'इल्लीगल' एक लीगल ड्रामा है और इसमें नेहा शर्मा और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। इसका तीसरा सीज़न 29 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज़ किया जाएगा। इस सीरीज में दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिलेगा।

'द फर्स्ट ओमेन' एक अमेरिकी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे रोम के एक चर्च में काम करने के लिए भेजा जाता है, लेकिन चीजें तब खराब हो जाती हैं, जब वह एंटीक्रिस्ट को जन्म देने की एक दुष्ट योजना का खुलासा करती है। लेकिन वह आती है. इसमें नेल टाइगर फ्री मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 30 मई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

'डेढ़ बीघा जमीन' में प्रतीक गांधी और खुशाली कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक मध्यमवर्गीय आम आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी बहन के दहेज के लिए पैसे जुटाने की कोशिश कर रहा है। यह 31 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुडा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसी फिल्म के जरिए उन्होंने अपने निर्देशन करियर की शुरुआत भी की थी. स्वतंत्र वीर सावरकर की कहानी लेखक और राजनीतिज्ञ विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित है, जिन्हें वीर सावरकर के नाम से भी जाना जाता था। यह फिल्म 28 मई को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024