भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ स्पिनर कुलदीप यादव वृंदावन आये, बिहारी जी के किये दर्शन

 भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ स्पिनर कुलदीप यादव वृंदावन आये, बिहारी जी के किये दर्शन

वृंदावन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज तर्रार स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव ने वृंदावन में श्री बिहारी जी के दर्शन कर 2 जून से होने जा रहे टी 20 वर्ल्ड कप 2024 टूर्नामेंट में अपनी टीम की जीत के लिए प्रार्थना की है। इससे पूर्व होटल में उन्होंने विजिटर बुक में नोट लिखा और स्टाफ के साथ फोटो खिंचवाए। इस बार टी 20 वर्ल्ड कप की मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज कर रहा है। भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल खिलाड़ी टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने वृंदावन पहुंच कर दर्शन किये ।
 
स्पिनर कुलदीप यादव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर दो फोटो शेयर की हैं जिनमे वह वृंदावन में दर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। कुलदीप ने इन फोटो को कैप्शन दिया है-“वृन्दावन से हरे कृष्ण” बता दें कि कुलदीप आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हैं। इस सीजन उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई।
 
आईपीएल के इस सीजन में कुलदीप ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 11 मुकाबले खेले। इस दौरान उन्होंने 23.25 की औसत से गेंदबाजी करते हुए 16 विकेट लिए। कुल मिलकर कुलदीप की तरफ से आईपीएल 2024 में अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली। वृंदावन में बहुत से क्रिकेट प्रसंसको ने उनके साथ सेल्फी के साथ साथ ऑटोग्राफ भी लिए। बिहारी जी के दर्शन के उपरांत कुलदीप यादव ने मंदिर के सेवायत शैलेंद्र गोस्वामी से उनके आवास पर पहुंच कर आशीर्वाद लिया।
 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024