नगरपंचायत अध्यक्ष और अधिषासी अधिकारी ने पैदल भ्रमण कर लोगों को डिस्टेंसिंग के लिए जागरूक किया

स्वतंत्र प्रभात अदीब हसन पुरवा:- सोमवार को नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता वा अधिशासी अधिकारी के.एन पाठक के नेतृत्व में तहसील व पुलिस प्रशासन ने नगर क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पैदल भ्रमण कर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों को जागरूक किया।उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता, अधिशासी अधिकारी के.एन पाठक, एसडीएम राजेश

स्वतंत्र प्रभात अदीब हसन पुरवा:- सोमवार को नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता वा अधिशासी अधिकारी के.एन पाठक के नेतृत्व में तहसील व पुलिस प्रशासन ने नगर क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पैदल भ्रमण कर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों को जागरूक किया।
उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर नगर अध्यक्ष रेनू गुप्ता, अधिशासी अधिकारी के.एन पाठक, एसडीएम राजेश प्रसाद चौरसिया, सीओ रमेशचंद्र प्रलयंकर, ने नगर की राजाबाजार में दुकानदारों व आम लोगों को कोरोना से लड़ने के लिये जागरूक कर सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया। नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने लॉकडाउन हटा जरूर दिया है। लेकिन आप लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे वा मास्क लगाकर ही घर से निकले।

नगरपंचायत अध्यक्ष और अधिषासी अधिकारी ने पैदल भ्रमण कर लोगों को डिस्टेंसिंग के लिए जागरूक किया
नगरपंचायत अध्यक्ष और अधिषासी अधिकारी ने पैदल भ्रमण कर लोगों को डिस्टेंसिंग के लिए जागरूक किया

वही नगर पंचायत पुरवा के तेजतर्रार अधिशासी अधिकारी के.एन पाठक ने कहा उसके बावजूद अगर आप लोग गाइड लाइनों का पालन नहीं करेंगे तो कोरोना को निमंत्रण देने जैसा है।
नगर पंचायत अध्यक्ष वा ईओ ने बाजार में घूम-घूम कर बिना मास्क लगाकर सब्जी बेचने व खरीदने वालों को मास्क देकर जागरूक रहने की अपील की।
पुरवा कोतवाली में तैनात थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने कहा अगर आप लोग अधिशासी अधिकारी और नगर अध्यक्ष की बातों का पालन नहीं करेंगे तो मुझको सख्त कार्रवाई करनी पड़ेगी इसलिए आप लोगों से विनम्र निवेदन है कि आप लोग सरकार की गाइड लाइनों का पालन अवश्य करे।इस दौरान बबलू, पंकज, कपिल, कमल,विशाल पटेल आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel