बिना तार के हो रही बिजली सप्लाई

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप सिंह सरस परसपुर गोण्डा-सरकार का तंत्र ही लगातार सरकार के मंसूबों पर पानी फेर रहा है। यही कारण है कि शासन द्वारा जारी बजट केवल विभागीय बंदरबांट तक सीमित रह जाता है और शासन के हर दावे खोखले साबित हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला परसपुर के नन्दौर ग्राम पंचायत का

ब्यूरो रिपोर्ट -जयदीप सिंह सरस

परसपुर गोण्डा-
सरकार का तंत्र ही लगातार सरकार के मंसूबों पर पानी फेर रहा है। यही कारण है कि शासन द्वारा जारी बजट केवल विभागीय बंदरबांट तक सीमित रह जाता है और शासन के हर दावे खोखले साबित हो जाते हैं।

ऐसा ही एक मामला परसपुर के नन्दौर ग्राम पंचायत का है जहाँ कागजों में पूरी ग्राम पंचायत का विद्युतीकरण हो चुका है लेकिन वास्तविकता इसके विपरीत है। नन्दौर के एक हिस्से में ही पूरी तरह से लाइन बिछ पाई है वहाँ भी अभी तक अधिकांशतः मीटर नहीं लगा है। जब कि तीन हिस्सा क्षेत्र अभी केवल खंभे गिन रहा है।जब कि कार्यदायी संस्था द्वारा दिसम्बर 2019 में ही कार्य को पूरा करने का दावा किया गया था। नन्दौर रेती में केवल खंभे लगाकर औपचारिकताएं पूरी कर दी गई हैं। उक्त के सम्बन्ध में सम्बन्धित एस डी ओ व जे ई से फोन पर सम्पर्क करने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel