गड्ढों में तब्दील हो गया मोहनपुर गांव का मार्ग

गड्ढों में तब्दील हो गया मोहनपुर गांव का मार्ग

गड्ढों में तब्दील हो गया मोहनपुर गांव का मार्ग


कई वर्षों से खराब पड़ी सड़क पर जनप्रतिनिधि नहीं दे रहे ध्यान

शाहजहांपुर-खुटार। 

नगर से करीब पांच किलोमीटर दूरी पर स्थित गांव मोहनपुर में खुटार पूरनपुर हाईवे से गांव तक जाने वाला मेन मार्ग कई वर्षों से खराब है। जिस पर हाईवे से लेकर गांव तक गहरे गहरे गड्ढे हैं। ग्रामवासी खस्ताहाल सड़क से होकर गुजरते हैं। 

लेकिन कोई भी जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं दे रहा।एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात कहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई वर्षों से खराब पड़ी सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। लेकिन इस पर गुजरने वाले नेता अधिकारी इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहे। मोहनपुर ग्रामवासी आस लगाए हुए हैं कि कब गांव का मेन रास्ता बनेगा, अभी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को गांव मोहनपुर से सबसे अधिक वोट मिले हैं। 

ग्राम वासियों को उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत से बनी है। शायद अब पुवायां विधानसभा से जीते भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विधायक चेतराम या सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधि इस ओर ध्यान देंगे और गांव तक जाने वाला मुख्य मार्ग बन जाएगा। गांव में रहने वाले रितेश मिश्रा ने बताया है कि यह रास्ता कई वर्षों से खराब पड़ा है। गांव वाले कई बार मांग कर चुके हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel