हल्की बारिश से ब्लाक परिसर में घुसा पानी

हल्की बारिश से ब्लाक परिसर में घुसा पानी

हल्की बारिश से ब्लाक परिसर में घुसा पानी


स्वतंत्र प्रभात

निचलौल, महराजगंज। बुधवार को हुई हल्की बारिश ने निचलौल ब्लाक परिसर में बाढ़ सा हालात उत्पन्न कर दिया, आलम यह था कि लोगों को एक कार्यालय से दूसरी कार्यालय जाने में बाइक का सहयोग लेना पड़ता था। ब्लाक परिसर में नालियों के अर्थव्यवस्था के कारण पूरा ब्लाक जलमग्न हो गया। ऐसे में सिर्फ घंटों के बरसाती पानी ने ब्लॉक परिसर में हुए विकास कार्यों का पोल खोल कर रख दिया। लोगों का कहना है कि जब ब्लॉक परिसर के विकास का यह हालत है तो ग्राम सभाओं में क्या हालत होगा यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

ऐसे में बुधवार को आलम यह रहा कि जो अधिकारी कर्मचारी वह किसी कार्य से आए लोग जो जूते पहन कर आए थे वह जलजमाव के कारण हाथ में जूते लेकर चलते नजर आए। इससे न सिर्फ कार्यालय के स्टाफ बल्कि क्षेत्रीय ग्राम प्रधान व किसी अन्य कार्यों से आए लोगों को जलजमाव की समस्या झेलनी पड़ी। हालत यह हो गई कि पानी कार्यालय के गेट पर लबालब भर गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel