बेशुमार कीमती शीशम का पेड़ रातों-रात लकड़ कट्टों ने किया गायब 

बेशुमार कीमती शीशम का पेड़ रातों-रात लकड़ कट्टों ने किया गायब 

बाराबंकी। चक्रवात आंधी तूफान में पचास हजार बेशकीमती वन विभाग की शीशम का पेड़ सड़क के किनारे गिरा की रातो रात गायब कर दिया जाने का प्रकरण प्रकाश में आया है । बताते चले कि वन व पुलिस की संदिग्ध भूमिका के चलते कोटवा सड़क से कोटवा धाम मार्ग कल्याणी तट के समीप सड़क के

बाराबंकी।
चक्रवात आंधी तूफान में पचास हजार बेशकीमती वन विभाग की शीशम का पेड़ सड़क के किनारे गिरा की रातो रात गायब कर दिया जाने का प्रकरण प्रकाश में आया है ।
बताते चले कि वन व पुलिस की संदिग्ध भूमिका के चलते कोटवा सड़क से कोटवा धाम मार्ग कल्याणी तट के समीप सड़क के किनारे वन विभाग के बेशुमार कीमती शीशम के पेड़ जो विगत दिनों आंधी तूफान की चपेट में आने से गिर गया जिसे लकड़ कट्टों ने सम्बन्धित विभाग से साँठ गाँठ कर रातों-रात काटकर लकड़ी गायब कर दी गयी।
                  जब मामले की जानकारी हथौधा चौकी प्रभारी विजय बहादुर पांडे से ली गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। जांच कराकर कार्रवाई करेंगे। वन सर्किल रामसनेहीघाट से जानकारी ली गई तो  बात को गोल मटोल करते हुई बताया कि जानकारी नहीं है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों विभागों की भूमिका संदिग्ध दिख रही है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel