अभाविप के कार्यकर्ताओ ने जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपा ज्ञापन

अभाविप के कार्यकर्ताओ ने जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपा ज्ञापन

अभाविप के कार्यकर्ताओ ने जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपा ज्ञापन कॉलेज पर सख्त से सख्त रुख अपनाते हुए उस पर कार्यवाही की जाए स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अंबेडकर नगर इकाई द्वारा रेडिएंट सेंट्रल चिल्ड्रन एकेडमी जलालपुर के छात्रों का बीते कुछ विगत दिनों से आपत्तिजनक वीडियो समाज मे वायरल हो

अभाविप के कार्यकर्ताओ ने जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपा

 

ज्ञापन कॉलेज पर सख्त से सख्त रुख अपनाते हुए उस पर कार्यवाही की जाए

अभाविप के कार्यकर्ताओ ने जिला विद्यालय निरीक्षक को सौंपा ज्ञापन

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अंबेडकर नगर इकाई द्वारा रेडिएंट सेंट्रल चिल्ड्रन एकेडमी जलालपुर के छात्रों का बीते कुछ विगत दिनों से आपत्तिजनक वीडियो समाज मे वायरल हो रहा था जिस के संबंध में जलालपुर नगर इकाई द्वारा जिलाधिकारी को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया था और 72 घंटे की अंदर कार्रवाई की मांग की गई थी।परंतु जिलाधिकारी ने टीम गठित करके एक सप्ताह में कॉलेज से इस विषय पर जवाब मांगा था विद्यार्थी परिषद के मांगों के बाद त्वरित कार्यवाही ना होने पर जिला विद्यालय निरीक्षक को शुक्रवार को ज्ञापन सौंपा गया।

और उसमें मांग की गई कि छात्रों पर कॉलेज की तरफ से कार्रवाई सुनिश्चित की जा चुकी है परंतु भविष्य में इस तरह का प्रकरण फिर से ना हो इस पर विद्यालय प्रशासन क्या योजना किया है वर्तमान में छात्रों व अभिभावकों में डर एवं असहज का माहौल बना चुका है।जिला संयोजक आकाश पाण्डेय ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में कॉलेज की लापरवाही ही इन सब का जिम्मेदार है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का मानना है इस प्रकार आपत्तिजनक वीडियो पर छात्रों को निलंबित कर देने से ही कार्यवाही का स्वरूप नहीं मिल जाता। ज्ञापन के माध्यम से हमारी यह मांग है कि कॉलेज पर सख्त से सख्त रुख अपनाते हुए उस पर कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में कोई छात्र कॉलेज परिसर के अंदर घटित घटना क्रम को दोहराया ना जा सके।

जिला सह संयोजक अंकित सिंह ने कहां की इस पूरे घटनाक्रम में कॉलेज प्रशासन की ऊंची ऊंची सुविधाओं का पोल खुलता हुआ नजर आ रहा है कहीं ना कहीं विद्यार्थी परिषद से छात्रों की उम्मीदें जुड़ी होती है। कॉलेज परिसर के अंदर शिक्षा का अच्छा माहौल बन सके इसलिए अपनी दायित्वों को समझते हुए आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का प्रतिनिधिमंडल जिला विद्यालय निरीक्षक को ज्ञापन सौंपा और त्वरित कार्यवाही की मांग की , कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रांत स्टूडेंट फ़ॉर सेवा आयाम संयोजक मार्तंड प्रताप सिंह , अयोध्या विभाग सह संयोजक अतुल जलालपुरी, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य देवांश पाण्डेय, अकबरपुर तहसील संयोजक शिवम त्रिपाठी, कटेहरी नगर मंत्री विवेक गौड़, अकबरपुर नगर सह मंत्री नितिन सिंह, अनुराग दीक्षित, शिवम पाण्डेय, अभिषेक दूबे व अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-टीम स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel