कांग्रेस नेता का आरोप बलात्कारियों को संरक्षण देने से बाज आये भाजपा- महेन्द्र श्रीवास्तव

कांग्रेस नेता का आरोप बलात्कारियों को संरक्षण देने से बाज आये भाजपा- महेन्द्र श्रीवास्तव

बस्ती।  बस्ती जिले के कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया भारतीय जनता पार्टी बलात्कारियों को संरक्षण देने का रिकार्ड बना रही है। अभी लोकसभा चुनाव के दौरान हजारों महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना के लिये प्रधानमंत्री को जनता से वोट मांगते हुये पूरी दुनिया ने देखा। अब नई सरकार के शपथ ग्रहण के बाद नया मामला सामने आया है। संघ परिवार के नेता शांतनु सिन्हा ने बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है। 
 
अमित मालवीय बीजेपी दफ्तरों और फाइव स्टार होटलों में महिलाओं का यौन शोषण करता था। कांग्रेस पार्टी के सूचना विभाग के प्रदेश महासचिव महेन्द्र श्रीवास्तव ने अमित मालवीय के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग किया है। उन्होने कहा बीजेपी का चाल चरित्र चेहरा दुनिया के सामने है। कुलदीप सेंगर, बृजभूषण शरण सिंह तथा बीएचयू कैम्पस में छात्रा संग रेप के आरोपियों को संरक्षण देने में भाजपा ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा।
 
ताजा मामला बेहद गंभीर है ठोस कार्यवाही नही हुई तो इसे मुद्दा बनाकर हकीकत देशवासियों के सामने लाया जायेगा। महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा अमरोहा में युवती संग छेड़छाड के आरोपी अताउर्रहमान को पुलिस ने इतना मारा कि वह अपने पैरों पर खड़ा होने लायक नही है वहीं कौशाम्बी में 15 साल की छात्रा का यौन शोषण करने के आरोपी सरस्वती विद्या मन्दिर के प्रधानाचार्य डीके मिश्र को पुलिस सम्मान के साथ ले गई। महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा सरकार और पुलिस को दोहरे मापदंड से बाज आना चाहिये, कानून सभी के लिये बराबर है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024