बेखौफ चोरों ने खजनी में भी कई घरों को बनाया निशाना

लगभग 15 लाख के कीमती गहने और नगद उठा ले गए चोर,, सड़कों पर गश्त करती पुलिस गांवों में होती रही चोरियां

बेखौफ चोरों ने खजनी में भी कई घरों को बनाया निशाना

ब्यूरो/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर जनपद के खजनी थाना बीती रात अज्ञात चोरों ने 3 घरों को अपना निशाना बनाया और लगभग 15 लाख रूपए मूल्य से अधिक के कीमती गहने और नकद रकम चुरा ले गए।
मिली जानकारी के अनुसार थाने के कुआं बुजुर्ग गांव में बैखोप चोरों ने तीन घरों में लाखों के जेवर सहित बर्तन कपड़े उठा ले गए। कुआं बुजुर्ग की महिला रेनू देवी पत्नी संदीप ने खजनी थाने में तहरीर देकर बताया मेरे पति संदीप पुलिस विभाग में बनारस में तैनात है मैं गोरखपुर में रहती हूं कल रात में 12:00 से 1:00 बजे के बीच में अज्ञात चोरों द्वारा मेरे घर में घुसकर 4 चैन, एक हार, चार जेंट्स अंगूठी, 6 लेडीज अंगूठी, एक ब्रेसलेट, पांच चांदी का बर्तन, एक जोड़ी झुमका, एक जोड़ी कान फुल, एक जोड़ी पाजेब, एक लाख कैश चोरी कर लिए तथा उसी रात मेरे ही बगल के माया देवी पत्नी लालचंद के घर में की लालचंद  दो जोड़ी पौजेब, एक जोड़ी कान का झुमका, एक अंगूठी, पीतल और स्टील का बर्तन कुछ साड़ी चोरों द्वारा उठा ले गए। तीसरी चोरी दीनदयाल यादव के  घर में चोरों द्वारा फूल का बर्तन, थाली, लोटा, गगरा, तीन पीस हसुली, पैर का छल्ला एकजोड़ी, तीन पीस कंबल, दो जोड़ी सोने का कनफुल चोरों द्वारा उसी रात चोरी कर लिया गया जिसकी कीमत लगभग 15 लख रुपए है।  इससे पहले भी क्षेत्र में लगभग दर्जन भर स्थानों पर हुई चोरी की घटनाओं के पर्दाफाश में फिसड्डी साबित हुई खजनी पुलिस ने चोरी की घटनाओं की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष