गोरखपुर जनपद के गोला क्षेत्र वेवरी घाट पर अर्ध नग्न महिला उतराते पहुंचा शव मचा हड़कम्प

दूर से बहाव में आया शव शिनाख्त नही! पीएम रिपोर्ट के बाद घटना का खुलेगा राज,

 गोरखपुर जनपद के गोला क्षेत्र  वेवरी घाट पर अर्ध नग्न महिला उतराते पहुंचा शव मचा हड़कम्प

जिला ब्यूरो /शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी/रिपोर्ट-बृजनाथ त्रिपाठी

 गोरखपुर जनपद के गोला थानां क्षेत्र बेवरी श्याम घाट पर निर्माणाधीन गोला-हाजीपुर पुल के पास नदी में पड़ा उतराता हुआ एक अज्ञात महिला का मिला अर्ध नग्न शव पहुंचा , शव को उतराते देख हड़कम्प मच गया ।।शव को देख कर लोगों ने सूचना गोला पुलिस को दिया।सूचना पाकर पहुची गोला पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकलवा कर पी एम के लिए भेज दिया। 

IMG-20240519-WA0074

प्राप्त बिबरण के अनुसार बीते शनिवार को देर शाम  बेवरी घाट के पास  निर्माणाधीन पुल के पास एक महिला का अर्धनग्न शव नदी में बहते हुए आ पहुचा। अगल बगल के लोगो ने शव को देखा तो बात जंगल के आग की तरह फैल गई । मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई ,शव देखने से प्रतीत हो रहा था हप्तों पुराना है। शव को जल जंतु कई जगहों पर विदीर्ण कर दिए थे।

सूचना पर गोला पुलिस पहुची और शव को कब्जे में लेकर पुलिस शव के पहचान करने में लग गई ,रविवार को  पी एम के लिए भेज दिया। आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।
इस प्रकरण पर जब कोतवाल गोला मधुपनाथ मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शव  पुराना है।नदी की धारा में कही दूर से बहते हुए चला आया।शव को पी एम के लिए भेज दिया गया है।रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। फिरहाल महिला कहाँ की है कौन है इसका शनाख्त नही हुआ है ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel