हाई स्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉप टेन में न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल सलेथू का रहा दबदबा

हाई स्कूल व इंटरमीडिएट परीक्षा में टॉप टेन में न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल सलेथू का रहा दबदबा

महराजगंज/रायबरेली:
राजेश कुमार 
 
उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद हाई स्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। जिले के टॉप 10 की सूची में ग्रामीण क्षेत्र के न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल सलेथू का दबदबा रहा। इसके अलावा जिले में बेटियों का, वहीं प्रदेश की सूची में भी जिले के मेधावी स्थान बनाने में कामयाब रहे। सबसे खास बात यह रही कि, हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के टॉपर शहरी नहीं बल्कि ग्रामीण क्षेत्र के विद्यालयों से हैं।
 
     आपको बता दें कि, हाई स्कूल में ग्रामीण क्षेत्र का न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल के बच्चों ने जहां जनपद में टॉप 4 की लिस्ट में जान्हवी मिश्रा, टॉप 5 दिव्यांक मिश्रा एवं टॉप 7 में दिव्या अवस्थी ने अपनी जगह बनाई। वहीं इंटरमीडिएट में जहां अनन्या श्रीवास्तव विद्यालय की टॉपर रहकर 93.80 प्रतिशत अंक प्राप्त किया, वहीं नित्या ओम 93.40 प्रतिशत अंक पाकर दूसरे स्थान पर रहे तथा सामिया खान 93.20 प्रतिशत अंक पाकर तीसरे स्थान पर रही। इसी प्रकार चौथे स्थान पर नैतिक श्रीवास्तव 92.20 प्रतिशत अंक पाकर सफल रहे।
 
        विद्यालय के 10वीं कक्षा के तीनों छात्रों द्वारा जनपद की मेरिट लिस्ट में स्थान तथा इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं द्वारा बेहतर प्रदर्शन पर विद्यालय के संस्थापक प्रबंधक शशिकांत शर्मा, प्रधानाचार्य राजीव सिंह, उप प्रधानाचार्या रजनी श्रीवास्तव ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है। दसवीं की टॉप 4 की छात्रा जान्हवी मिश्रा बैंकिंग के क्षेत्र में जाकर अपना नाम रोशन करना चाहती हैं।
 
     इसके अलावा टॉप 7 की छात्रा दिव्या अवस्थी डॉक्टर बनना चाहती हैं। टॉप फाइव छात्र दिव्यांक मिश्रा का फोन नेटवर्किंग न होने कारण बातचीत नहीं हो सकी। परीक्षा फल आते ही विद्यालय के छात्रों ने विद्यालय पहुंचकर खुशी के पलों के उत्साह में डूब गए।
     उत्कृष्ठ परीक्षाफल हासिल करने के लिए सोशल मीडिया पर क्षेत्र के संभ्रांत नागरिकों, पत्रकारों एवं अभिभावकों द्वारा विद्यालय परिवार कों ढेर सारी बधाईयां दी जा रही है l
 
हाई स्कूल की लिस्ट-
▪️जान्हवी मिश्रा 96% अंक। 
▪️दिव्यांक मिश्रा 95.83% अंक। 
▪️दिव्या अवस्थी 95.33% अंक। 
▪️अर्पित सिंह 94.33% अंक।
▪️नीरव सिंह 94.33% अंक। 
▪️स्वजल गुप्ता 94% अंक।
इंटरमीडिएट
▪️अनन्या श्रीवास्तव 93.80% अंक। 
▪️नित्या ओम 93.40% अंक।
▪️सामिया खान 93.20% अंक। 
▪️नैतिक श्रीवास्तव 92.20% अंक। 
▪️अवंतिका सिंह पटेल 92.20% अंक। 
▪️अनुभव चौरसिया 91.40% अंक।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष