उमेशपाल हत्याकांड: जेल में अली को बताया गया था मर्डर प्लान,।

 अतीक के बेटे उमर और अली की पुलिस रिमांड मंजूर!

उमेशपाल हत्याकांड: जेल में अली को बताया गया था मर्डर प्लान,।

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज।
शहर बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड के प्लान को लेकर एक खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि नैनी जेल के अंदर ही उमेश पाल हत्याकांड के प्लान को अतीक के बेटे अली को बताया गया था। इस मामले में अतीक अहमद के बेटे उमर और अली का रिमांड तामील कराया गया है।
 
रिमांड बनने के बाद पुलिस की अर्जी पर कोर्ट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दोनों भाइयों को तलब कर रिमांड मंजूर किया है। धूमनगंज पुलिस ने नैनी सेंट्रल जेल जाकर अली के रिमांड का वारंट भी तामील करा दिया है।
     
अतीक का बड़ा बेटा उमर लखनऊ जेल में बंद है। प्रयागराज पुलिस लखनऊ जेल जाकर उमर का वारंट तामिल करायेगी। इस हत्याकांड में अतीक के दोनों बेटे आरोपी बनाये गये हैं। उमेशपाल की हत्या से पहले अतीक का तीसरे नंबर का बेटा असद लखनऊ जेल में जाकर बड़े भाई उमर से मुलाकात किया था। पुलिस की जांच में यह भी बात सामने आई थी कि उमर पूरी साजिश में शामिल था।
 
असद के साथ शूटर गुलाम भी उमर से जेल में मिलने गया था। इसके अलावा असद, गुड्डू मुस्लिम और गुलाम ने नैनी जेल जाकर अली से मुलाकात की थी। जहां पर अली को भी इस हत्याकांड के प्लान को बताया गया था कि उमेश पाल पर कब-कौन और कैसे हमला करेगा।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष