थाने पर नही हुई सुनवाई तो पुलिस अधीक्षक के पास पहुँचा मामला 

थाने पर नही हुई सुनवाई तो पुलिस अधीक्षक के पास पहुँचा मामला 

अंबेडकरनगर। पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने की मांग की है। मामला सम्मनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कजपुरा का है। गांव निवासिनी अमला विश्वकर्मा पत्नी ओमप्रकाश विश्वकर्मा का आरोप है अपने घर के सामने अपने भूमि पर पूर्व में ही नीम का पेड़ लगाई थी।
 
जिसको उखाड़ने के उद्देश्य से बीते 2 नवंबर की शाम करीब 4:00 बजे विपक्षीगण सभापति पुत्र स्वर्गीय देवनारायण संदीप विश्वकर्मा पुत्र हरिश्चंद्र रमेश चंद्र पुत्र स्वर्गीय त्रिवेणी आशा देवी पत्नी रमेश चंद्र रीता पत्नी सभापति एक राय होकर दहशत का माहौल बनाकर अपने-अपने हाथ में लाठी डंडा कुल्हाड़ी लेकर विपक्षीगण पीड़िता को मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लात घुसा से मारने पीटने लगे। जब पीड़िता अपनी जान बचाने के लिए घर के अंदर गई तो आरोप है घर में घुसकर विपक्षियों ने तोड़फोड़ करते हुए जमकर मारा पीटा।
 
हल्ला गुहार करने पर गांव के लोगों को इकट्ठा होते देख विपक्षीगण जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। उपरोक्त घटना की सूचना सम्मनपुर थाना अध्यक्ष को लिखित रूप से दिया था लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई जिससे छुब्ध होकर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel