बस स्टैंड पर रोडवेज चालक ने बस के अंदर फांसी लगाकर,दी जान

बस स्टैंड पर रोडवेज चालक ने बस के अंदर फांसी लगाकर,दी जान

स्वतंत्र प्रभात
प्रयागराज।

 शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के जीरो रोड बस अड्डे पर बांदा डिपो की बस में उसी बस के ड्राइवर ने रविवार की देर रात फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी होने पर बस अड्डे पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रोडवेज के तमाम कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

मिली जानकारी के अनुसार बांदा जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के दतौरा का निवासी वेद प्रकाश यादव (30) रोडवेज में बतौर संविदा चालक तैनात था। उसके पिता नरेंद्र सिंह यादव की मौत हो चुकी है। रविवार को वह बस लेकर जीरो रोड बस स्टैंड पर पहुंचा। बस में से जब सब सवारियां उतर गईं और परिचालक भी कहीं चला गया, इसी बीच मौका पाकर उसने रात करीब ढाई बजे फांसी लगाकर जान दे दी। 

कुछ देर बाद लोगों ने बस में शव लटकता देखा तो सन्न रह गए। देखते ही देखते बड़ी संख्या में चालक और परिचालक मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंच गई। ड यूनिट की टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। मौके पर वीडियोग्राफी कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वेद प्रकाश ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल सका है।

 घटना की सूचना पुलिस और अधिकारियों ने उसके परिजनों को दी तो वह भी देर रात रोत-बिलखते प्रयागराज पहुंच गए। घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध दिखा और इलाके में चर्चा का विषय बना रहा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष