Mira Road Murder: लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद लाश कटर से काटी, फिर कूकर में उबाला, कुछ टुकड़े बाल्टी में भी रखे, आरोपी मनोज साने का कबूलनामा

Mira Road Murder Case: मीरा रोड मर्डर केस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, मनोज साने ने लिव इन पार्टनर की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए शरीर के टुकड़े किए.

Mira Road Murder: लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद लाश कटर से काटी, फिर कूकर में उबाला, कुछ टुकड़े बाल्टी में भी रखे, आरोपी मनोज साने का कबूलनामा

महाराष्ट्र  ठाणे

Mira Road Murder Case: महाराष्ट्र के ठाणे के मीरा भायंदर इलाके में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की हत्या के मामले में गुरुवार (8 जून) को नया खुलासा हुआ. एबीपी न्यूज़ के पास इस मर्डर केस की एफआईआर कॉपी है. इसके मुताबिक, आरोपी मनोज साने ने कबूल किया कि उसी ने अपनी पार्टनर सरस्वती वैद्य का मर्डर किया. 

एफआईआर में बताया कि पुलिस ने सोमेश श्रीवास्तव, गणेश बालाजी तेलगी और वैभव सुभाष तेलगी (पड़ोसी) की मदद से दरवाजे की कुंडी तोड़ी और फिर अंदर घुसे. बदबू आने की वजह से सबसे पहले पुलिस ने हॉल, बेडरूम और टॉयलेट समेत दोनों बेड की तलाशी ली. पुलिस को एक बेड पर काले रंग की प्लास्टिक और एक इलेक्ट्रिकल कटर मशीन मिली, जिस पर कि खून लगा था.

एफआईआर में किन बातों का खुलासा हुआ?

एफआईआर में लिखा गया कि सबसे ज्यादा बदबू, किचन से आ रही थी. वहां पहुंच कर देखा कि फर्श पर सिर से काटे हुए बाल पड़े थे. गैस पर कूकर रखा हुआ था. इसमें इंसान के शरीर के टुकड़े उबाले गए थे. सिंक में आधी जली हुई हड्डियां पड़ी थी और शरीर के टुकड़े बाल्टी में पड़े हुए थे. आरोपी मनोज साने ने बताया कि उसने अपनी पार्टनर की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाने का प्रयास किया. 

महिला आयोग ने क्या कहा?

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की सदस्य गौरी छाबड़िया ने कहा कि यह बहुत ही भयानक मामला है. इस तरह के मामलों से मन विचलित हो जाता है. आरोपी ले पूछताछ हो रही है और पुलिस जांच कर रही है, ऐसे मैं कुछ नहीं बोलूंगी, लेकिन मेरी मांग है कि जल्द से जल्द इंसाफ हो. उन्होंने आगे कहा हम महिलाओं को आत्मरक्षा सिखाने के लिए शिविर आयोजित करना चाहते हैं. समय समय पर हम ऐसा करते भी रहे हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

मीरा-भायंदर (MBVV) पुलिस ने कहा कि पीड़िता की बॉडी को जेजे अस्पताल में एनालाइज के लिए भेजा गया है. डॉक्टर शरीर के टुकड़े की जांच करेंगे. इसके बाद हमें पता लगेगा कि कौन सा बॉडी का हिस्सा गायब है. वहीं आरोपी मनोज साने को कोर्ट ने 16 जून तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है. 


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, ठाणे जिले के मीरा-भायंदर इलाके में बुधवार रात एक इमारत की सातवीं मंजिल पर एक फ्लैट में एक महिला का शव मिला, जो कई टुकड़ों में कटा हुआ था. पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि पीड़िता सरस्वती वैद्य मनोज साने (56) नाम के शख्स के साथ लिव-इन में रहती थी और दोनों पिछले तीन साल से इस फ्लैट में रह रहे थे. 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel