Bihar : एक साथ दो हत्याओं से दहशत चाकू से गोदकर की गई महिला पुरुष की हत्या

अज्ञात अपराधियों ने महिला एवं पुरुष की चाकू से पेट फाड़ कर हत्यारे हुए फरार

Bihar : एक साथ दो हत्याओं से दहशत चाकू से गोदकर की गई महिला पुरुष की हत्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपराधियों की तलाश में जुट गई हैं, धनहा थाना अंतर्गत मुसहरी बैरा बाजार की हैं घटना

बगहा । ब्यूरो नसीम खान 'क्या'

बगहा के धनहा थाना अंतर्गत मुसहरी बैरा बाजार में अज्ञात हमलावर ने दो लोगों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला और पुरुष दोनों का पेट फाड़ दिया गया है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर बगहा एसडीपीओ पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं। 

बगहा में एक साथ दो हत्याओं से इलाके में दहशत फैल गई है। बताया जा रहा है की रात्रि 11 बजे के करीब एक बुजुर्ग महिला और पुरुष की किसी अज्ञात ने पेट में चाकू गोंदकर नृशंस हत्या कर दी। दोनों मृतक आपस में भवे और भसुर हैं। परिजनों के मुताबिक घर से कुछ दूर घोठा पर महिला और पुरुष सोए थे। सबसे पहले 75 वर्षीय महिला झलरी देवी को चाकू मारा गया। उसके बाद हत्यारे ने उससे 100 कदम की दूरी पर सो रहे पहवारी यादव का पेट फाड़ डाला। परिजनों का कहना है की जब उन्होंने झलरी देवी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे वहां पहुंचे तभी 90 वर्षीय पहवारी यादव के भी चीखने की आवाज आई। जब परिजन वहां पहुंचे तो उसका भी पेट फाड़ डाला गया था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के 15 मिनट बाद हीं मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेकिन हत्यारा फरार हो गया था।

IMG-20230606-WA0044

बताया जा रहा है की पहवारी यादव को कोई औलाद नहीं है। जबकि झलरी देवी को तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई है और ग्रामीण दहशत में हैं। परिजनों के मुताबिक आज से 10 दिनों पूर्व ठीक इसी तरीके से एक हत्या हुई थी। घटना की सूचना पर सुबह सुबह बगहा एसडीपीओ मौके पर पहुंचे हैं और मामले की छानबीन की जा रही है। धनहा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया की ये बिलकुल अलग तरह की घटना है जिसमें हत्यारे ने दोनों बुजुर्ग पुरुष और महिला का चाकू से पेट फाड़ दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया की पूछताछ के क्रम में पता चला है की इन लोगों का किसी से कोई विवाद भी नहीं था। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है और मामले का बारीकी से जांच किया जा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष