लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो एक की मौत, 7 घायल

बिहार से शादी कर दुल्हन के साथ लौटते समय नसीरपुर क्षेत्र में 57 किलो मीटर पर हुआ हादसा

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो एक की मौत, 7 घायल

स्वतंत्र प्रभात 

फिरोजाबाद। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह बिहार से शादी कर दुल्हन को लेकर लौट रहे बरातियों से भरी स्कार्पियो कार अनियंत्रित होकर डिबाइडर से टकराकर पलट गई। कार के पलटते ही वरातियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में कार सवार 8 लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चार बरातियों को संयुक्त अस्पताल भेजा। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने एक बराती को मृत घोषित कर दिया, जबकि दो घायलों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

लखनऊ से आगरा जयपुर जा रही स्कार्पियो कार नसीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चालक को नींद आने से अनियंत्रित होकर बीच वाले डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी साइड पर जाकर पलट गई। जिससे कार में सवार बरातियों में चीख पुकार मच गई। जानकारी होते ही थाना नसीरपुर पुलिस और एक्सप्रेस वे सुरक्षा में लगे लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायलों को निकाला। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को संयुक्त चिकित्सालय एंबुलेंस से भेज दिया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद गंभीर रूप से घायल सुरजीत (45) पुत्र शिवराम निवासी बलौज थाना कोटपूतली जयपुर राजस्थान को मृत घोषित कर दिया। जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। 

यह लोग हुए घायल
हादसे में कार चालक महेश (41) पुत्र छेदाराम, रंजीत यादव (45) पुत्र छोटेलाल, देशराज (42) पुत्र बलदेव चंद्र के अलावा रंजीत, धर्मपाल, अनुष्का, रिंकी, और महावीर शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल रंजीत और देशराज को प्राथमिक उपचार के बाद सरकारी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel