गन्ना मूल्य न बढ़ाए जाने पर दिव्यांग सपा नेता ने इस तरह जताया विरोध भाजपा सरकार है किसान विरोधी 

स्वतंत्र प्रभात 


बीकापुर। गन्ना किसानों के साथ गन्ने के खेत में गन्ना की आरती उतारकर सपा के दिव्यांग नेता पंडित समरजीत ने भाजपा सरकार पर जताया विरोध। आरती में मिले धनराशि को डांक द्वारा भेजेंगे योगी सरकार के खजाने में।विधानसभा बीकापुर क्षेत्र के हमारा पेट्रोल पंप गुंधौर के समीप किसानों के साथ गन्ने के खेत में पहुंचकर गन्ने की उतारी आरती जताया विरोध।
पंडित समरजीत ने कहां- आज भाजपा सरकार में गन्ना किसानों के हाथों में सरकार कटोरा पकड़ने का काम कर रही है, ना गन्ने का उचित मूल्य मिल रहा है, न समय से गन्ना किसानों को तौल की पर्चियां मिल पा रही हैं, न गन्ना तौल केंद्रों पर गन्ने की घटतौली सरकार रोक पा रही है। आज किसानों को समय से गन्ने की पर्चियां न मिलने से खेतों में गन्ने की खड़ी फसल सूख रही है तथा आगेती फसल की बुवाई भी प्रभावित हो रही है जिसका आज किसान खामियाजा झेलने को मजबूर हैं।
आज किसान अपना अनाज आधे दाम पर बेचने को मजबूर हैं। जैसे किसानों का गेहूं 22 से 23 रूपए किलो बिक रहा है, और वही आटा 41 से 42 रूपए किलो लोग खरीद रहे हैं तो आखिर 20 रुपए किसान के पास न जाकर बिचौलियों के पास जा रहा है जो किसानों के साथ अन्याय है।
यही हमारे गरीब किसान 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे।
कार्यक्रम में मोहन वर्मा, शेखर कोरी, अनिरुद्ध सिंह, रवि शर्मा, सत्यम पांडे, बृजलाल कनौजिया, जोखू यादव, शेषमणि राय आदि।

About The Author: Swatantra Prabhat UP