बनराजा समुदाय के नाबालिक बालिका के साथ गैंगरेप, तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बनराजा समुदाय के नाबालिक बालिका के साथ गैंगरेप, तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर। बनराजा समुदाय के नाबालिक बालिका के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।मामला जनपद  के थाना अहिरौली अन्तर्गत एक गाँव का है।पीड़िता ने बताया कि बुधवार की शाम को समय करीब छह बजे मेरी पुत्री शौच के लिए बाग की तरफ गई थी। जब काफी देर तक मेरी बेटी वापस नहीं आई तो मैने अपने बहू के साथ जाकर बहुत खोजा  लेकिन मेरी बेटी नहीं दिखाई दी।

मेरी लड़की समय करीब रात करीब दस बजे वापस आयी तो उसने बताया कि मेरे साथ तीन आदमियों ने आकर मेरा मुंह दबाकर बलात्कार किया है। सामने आने पर उसमें से एक व्यक्ति को पहचान लूंगी। बालिका की उम्र लगभग 15 वर्ष है। मामला बनराजा समुदाय से जुड़ा है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सीओ भीटी सुभम कुमार से दोपहर में सम्पर्क किया गया तो उन्होंने कहा जांच चल रही है।

मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने 376 डी ,5जी,6 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। बताया जाता है तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। ग्राम सभा के एक व्यक्ति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।घटना स्थल का एडिशनल एसपी संजय राय मौका मुआयना करने शाम को गए थे। निरीक्षण कर वह वापस चले आए। इस विषय में फिर शाम को सीओ भीटी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel