चोरी की घटनाओं का सिलसिला जारी

चोरी की घटनाओं का सिलसिला जारी

चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल

 

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर। भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग क्षेत्रों में हुई लगभग एक दर्जन चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं हो पाया है। लगातार चोरी की घटनाओं का सिलसिला जारी है। चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। पुलिस पिकेट भी इन चोरों के सामने कमजोर पड़ रही है। रात ड्यूटी में लगाए जा रहे पुलिसकर्मियों भी ड्यूटी स्थल पर अक्सर मौजूद नहीं मिलते हैं खामियाजा चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देकर आसानी से अपने गंतव्य तक चले जाते हैं। फिलहाल पुलिस चोरी की घटनाओं का खुलासा तो नहीं कर पाई लेकिन धन उगाही करने में पीछे नहीं हटी।

ताजा मामला भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत सया गांव का है। ग्रामोदय आश्रम पीजी कॉलेज सया गेट के सामने पीड़ित राजेश कुमार जयसवाल राजेश बुक डिपो एवं ऑनलाइन सेंटर के नाम से दुकान का संचालन करता है।अज्ञात चोरों द्वारा सीमेंट की चादर को तोड़कर दुकान के अंदर घुस कर दुकान में रखे लगभग लाखों रुपए कीमती लैपटॉप, पीसी, दो प्रिंटर, इनवर्टर बैटरी, स्टेबलाइजर, मॉडम तथा दुकान के गुल्लक में रखा करीब 25 सौ रुपए उठा ले गए। पीड़ित जब शनिवार की सुबह करीब 10:00 बजे दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला खोलते ही अंदर का नजारा देख दंग रह गया।

भीटी थाना अध्यक्ष को अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत पत्र देकर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करते हुए उचित कार्यवाही की मांग की है। वहीं भीटी थानाध्यक्ष राजीव कुमार यादव ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel