25 वर्षीय युवक की दोस्तों ने ही की हत्या

25 वर्षीय युवक की दोस्तों ने ही की हत्या

घटना में आरोपी बनाए गए शिवम के ट्यूबवेल पर थी मुर्गा बिरयानी पार्टी



स्वतंत्र प्रभात

मिल्कीपुर,अयोध्या-

कुमारगंज थाना क्षेत्र के धमथुवा पूरे बजनू गांव निवासी 25 वर्षीय युवक का शव गांव से चंद कदम दूरी स्थित सड़क के किनारे लहूलुहान दशा में मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची कुमारगंज पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे भी कुमारगंज थाने की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का गहन निरीक्षण कर घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी किए जाने के निर्देश थानाध्यक्ष को दिए।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूरे बजनू निवासी रामतौल का 25 वर्षीय बेटा दिनेश, सूरज उर्फ पुत्तन बीते 27 अक्टूबर की देर रात खाना खाकर अपने घर पर लेटा हुआ था। इसी बीच उसके पांच दोस्त उसे बुलाने उसके घर पहुंचे और वह अपने दोस्तों के साथ अलग कुछ बात करने के उपरांत अपने घर से चल दिया और देर रात तक घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने देर रात तक घर वापस न लौटने पर काफी खोजबीन की। किन्तु कहीं पता नहीं चल सका। 

बृहस्पतिवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव से 200 मीटर दूर स्थित सड़क के किनारे युवक का शव झाड़ियों में पड़ा देखा। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुमारगंज पुलिस को घटना की जानकारी दी।


 सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। युवक के परिजन उसके चारों पांच दोस्तों के विरुद्ध हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी आर के श्रीवास्तव भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की गहन छानबीन में जुटे हैं। घटना के बाद मृतक के पिता रामतौल पासी ने पांच युवकों ओंकार, शिवम, आदर्श सिंह, मनीष सिंह एवं अन्नू के 


खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा कायम किए जाने के संबंध में तहरीर दी जिसके आधार पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने पांचों युवकों के विरुद्ध धारा 302, 201, 147 आईपीसी एवं 3(2)5 एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। हालांकि थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवकों में से एक युवक ओंकार को हिरासत में ले लिया है और कड़ी पूछताछ में जुटे हैं।

 इसके अलावा मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर्मियों की अलग-अलग दो टीमें गठित कर दी गई है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि युवक की हत्या में आरोपी एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे युवक की हत्या की कड़ियां मिल गई है। जल्दी ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम मौलिक अधिकार प्राप्ति हेतु मौलिक कर्तव्य का करें पालन-जे. राम
स्वतंत्र प्रभात   महोबा। ब्यूरो रिपोर्ट-अनूप सिंह   संविधान दिवस पर नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में वीरभूमि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के...

अंतर्राष्ट्रीय

चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया चीन में बढे कोरोना संक्रमण के मामले, सरकार ने लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया
स्वतंत्र प्रभात  चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।...

Online Channel