कैराना में शांतिपूर्ण हुई जुमे की नमाज़

कैराना में शांतिपूर्ण हुई जुमे की नमाज़

:-डीएम-एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा:-मस्जिदों के आसपास एहतियातन फोर्स रहा तैनात, माहौल सामान्य वाज़िद अली कैराना कैराना नगर में जुमे की नामज़ शांतिपूर्ण संपन्न हो गई है। जुमे की नमाज़ को लेकर मस्जिदों के आसपास व संवेदनशील स्थानों पर एहतियातन फोर्स तैनात रहा। डीएम व एसपी ने कैराना पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा

 
:-डीएम-एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा:-मस्जिदों के आसपास एहतियातन फोर्स रहा तैनात, माहौल सामान्य


वाज़िद अली कैराना 


कैराना

नगर में जुमे की नामज़ शांतिपूर्ण संपन्न हो गई है। जुमे की नमाज़ को लेकर मस्जिदों के आसपास व संवेदनशील स्थानों पर एहतियातन फोर्स तैनात रहा। डीएम व एसपी ने कैराना पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। यहां माहौल पूरी तरह से सामान्य हैं।   कैराना में 15 दिन पूर्व नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जुमे की नमाज़ के बाद सैकडों लोगों ने ईदगाह मैदान में प्रदर्शन किया था।

उस दौरान पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया था। पिछले शुक्रवार को इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई थी। इसी को देखते हुए शुक्रवार को एक बार फिर पुलिस-प्रशासन अलर्ट नज़र आया। जुमे की नमाज़ को लेकर सुबह से ही मस्जिदों के आसपास पुलिस व पीएसी के जवानों को तैनात कर दिया गया था। चौक बाज़ार व कांधला तिराहे पर भी संवेदनशीलता को देखते हुए फोर्स तैनात रहा।

वहीं, जुमे के मद्देनजर डीएम अखिलेश सिंह व एसपी विनीत जायसवाल भी कोतवाली में पहुंचे। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए क्षेत्र के हालातों के बारे में जानकारी ली। कड़े सुरक्षा इंतज़ामात के चलते नामज़ शांतिपूर्ण संपन्न होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel