भाजपाइयों ने घर-घर गांव गांव जाकर योगी सरकार की उपलब्धियों के पत्रक बांटे

भाजपाइयों ने घर-घर गांव गांव जाकर योगी सरकार की उपलब्धियों के पत्रक बांटे

विकास कार्यों एवं जन कल्याणकारी योजनाओं के पत्रक बांटे, 


स्वतंत्र प्रभात 
 


महोबा । भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशन पर एवं जिला अध्यक्ष जीतेंद्र सिंह सेंगर के आवाहन पर कार्यकर्ताओं ने गांव गांव घर घर जाकर योगी सरकार की साडे 4 वर्षों की के विकास कार्यों एवं जन कल्याणकारी योजनाओं के पत्रक बांटे, 

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में जो जमीनी स्तर पर कार्य हुए वो सराहनीय हैं, संगठन के सभी 11 मंडलों के 128 शक्ति केंद्रों के 772 बूथों पर पत्रक वितरण अभियान 2 अक्टूबर तक चलाया जा रहा है। 

पार्टी द्वारा पत्रक में केंद्र एवं प्रदेश में जन कल्याणकारी योजनाओं का विवरण दिया गया है साथ ही साथ क्षेत्र के सांसद एवं विधायकों के द्वारा कराए गए कार्यों का विवरण भी पत्रक में दिया गया है! जिला अध्यक्ष जीतेंद्र सिंह ने बताया कि भाजपा लिखित रूप में जनता के बीच अपने कार्यों को बतला रही है 


क्योंकि हमारी पार्टी ने जनमानस के लिए कार्य किए हैं चाहे बिजली हो सड़क हो पानी हो शिक्षा हो समाज का चहुमुखी विकास पार्टी द्वारा कराया जा रहा है, कोरोना काल के दौरान गरीब आदमी काम पर नहीं जा पाया उसके लिए भी सरकार ने मुफ्त राशन देने का काम किया। 

जिला मीडिया प्रभारी शशांक गुप्ता ने बताया कि पत्रक वितरण में सांसद विधायक चेयरमैन अन्य जनप्रतिनिधि भी कार्यकर्ताओं के साथ पूरे जिले में घर घर जाकर पत्रक वितरण कर रहे हैं।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel