अलग-अलग स्थानों पर मिले शव

अलग-अलग स्थानों पर मिले शव

पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा अम्बेडकरनगर जिले में दो स्थानों पर दो लोगों की सन्दिग्ध मौत हो गयी। दोनों ही घटनाओ में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक घटना में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।जलालपुर थाना क्षेत्र के गंजा में गाँव के ही


पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेजा



अम्बेडकरनगर

जिले में दो स्थानों पर दो लोगों की सन्दिग्ध मौत हो गयी। दोनों ही घटनाओ में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक घटना में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।जलालपुर थाना क्षेत्र के गंजा में गाँव के ही रामधारी पांडेय 60 ने गाँव के बाहर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। सुबह जब लोग गाँव के बाहर निकले तो शव को पेड़ से लटकता देख सन्न रह गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नही हो सका है।

एक अन्य घटना में जिला मुख्यालय के शहजादपुर कस्बे के चमरौटी निवासी मेवालाल 66 का शव रेलवे लाइन के नीचे तमसा नदी में पाया गया। मेवालाल दो दिन से घर नही गया था। शव देखे जाने की जानकारी बकरी चराने वालो ने गुरुवार को ही दे दी थी लेकिन किसी ने इसे गम्भीरता से नही लिया। शुक्रवार को जब लोगों ने जाकर देखा तो शव मेवालाल का मिला। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गयी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मेवालाल की हत्या की गयी अथवा वह नदी में गिर गया या उसने आत्महत्या की,यह स्पष्ट नही हो सका है। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel