हार व जीत खेल का अभिन्न हिस्सा: नितेश शर्मा

जिले के भानपुर नगर पंचायत क्षेत्र के ग्राम बैदौला में श्री महाराणा प्रताप हैंड्रम क्रिकेट टूर्नामेंट के तत्वावधान में खेल प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा जिला कार्य समिति सदस्य नितेश शर्मा ने फीता काटकर किया।


बस्ती। जिले के भानपुर नगर पंचायत क्षेत्र के ग्राम बैदौला में श्री महाराणा प्रताप हैंड्रम क्रिकेट टूर्नामेंट के तत्वावधान में खेल प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा जिला कार्य समिति सदस्य नितेश शर्मा ने फीता काटकर किया। प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में बैदौला ने बनवाधिया को 4 विकेट से मात दी।खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर उत्साह वर्धन करने के पश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि नितेश शर्मा ने कहा कि खेल को खेलों की भावना से खेलना चाहिए। हार व जीत खेल का अभिन्न हिस्सा है। जीत से खिलाड़ियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए।

प्रतियोगिता का पहला मुकाबला बनवधिया और बैदौला के बीच खेला गया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बनवधिया की टीम ने 10 ओवर में 87 रन बनाए। जबाब में उतरी बैदौला की टीम ने सात ओवर तीन गेंद में 4 विकेट से मैच जीत लिया। नितेश सिंह 19 रन और 4 विकेट का योगदान देकर मैन ऑफ द मैच बनें। इस अवसर पर भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दीपांशु विक्रम सिंह, रितेश सिंह, रौनक श्रीवास्तव, शोभित सिंह, आशीष सिंह, अखिलेश पांडेय बंटू, संजय पांडेय, प्रमोद प्रजापति, पंकज पाठक, श्रीधर पांडेय, अंकित पांडेय, बाबूराम चौरसिया उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat