सिंधियावां के सिद्ध बाबा देवस्थल पर पहुंचकर आयोजित मेले में शामिल हुए व टेका माथा: दिनेश रावत

सिंधियावां के सिद्ध बाबा देवस्थल पर पहुंचकर आयोजित मेले में शामिल हुए व टेका माथा: दिनेश रावत

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विधानसभा सीट हैदरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत द्वारा अपने कार्यकर्ताओं के साथ वृहद स्तर पर क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है।


हैदरगढ़ (बाराबंकी)। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर विधानसभा सीट हैदरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत द्वारा अपने कार्यकर्ताओं के साथ वृहद स्तर पर क्षेत्र में जनसंपर्क किया जा रहा है। इसी क्रम में आज उनके द्वारा दहिला चौराहे पर जनसंपर्क किया गया। इसके बाद श्री देवीदास बाबा की तपोस्थली पर लगे मेले में शामिल हुए और सिंधियावां में सिद्ध बाबा देवस्थल पर पहुंचकर आयोजित मेले में शामिल हुए व माथा टेका। 

            भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत द्वारा मंगलवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ दहिला चौराहे पर जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने देवीदास पुरवा में देवीदास बाबा की तपोस्थली पर लगे मेले में शामिल हुए और बाबा देवी दास जी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री रावत ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि बाबा देवी दास जी की तपोस्थली पर आने का मौका मिला एवं उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ इसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं। उन्होंने आगे कहा कि

यदि आप सभी ने काम करने का मौंका दिया तो हैदरगढ़ के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यह हमारा आप सभी से वादा ही नहीं संकल्प भी है। आप सभी ने यदि हम पर भरोसा जताया एवं अपना आशीर्वाद दिया तो हैदरगढ़ के विकास में एक नया अध्याय लिखा जाएगा और यहां से विधायक रहे देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जी के सपनों को हम पूरा करके दिखाएंगे। यह सब आप सभी के बदौलत ही संभव हो पाएगा। भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत ने इसके बाद सिंधियावां में श्री सिद्ध बाबा के देव स्थल पर ग्रामीणों के सहयोग से आयोजित किए गए भंडारे में जाकर प्रसाद ग्रहण किया व बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौंके पर मुख्य रूप से प्रधान रंजीत वर्मा, प्रधान कमल पटेल, संतोष, रवि भारती, दिलीप सिंह परमार, संजय सिंह सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel