धर्मांतरण और लव जिहाद के मामलों को कुचलने की  जरूरत- जय कुमार सिंह।

धर्मांतरण और लव जिहाद के मामलों को कुचलने की जरूरत- जय कुमार सिंह। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। करणी सेना के जिला कार्यालय कौलापुर में सोमवार को आयोजित बैठक में संगठन पर मजबूती पर चर्चा की गई और कई नये सदस्यों को जिम्मेदारी भी दी गई।बैठक में संगठन के प्रदेश महामंत्री जय कुमार सिंह मुख्य

धर्मांतरण और लव जिहाद के मामलों को कुचलने की  जरूरत- जय कुमार सिंह।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

करणी सेना के जिला कार्यालय कौलापुर में सोमवार को आयोजित बैठक में संगठन पर मजबूती पर चर्चा की गई और कई नये सदस्यों को जिम्मेदारी भी दी गई।बैठक में संगठन के प्रदेश महामंत्री जय कुमार सिंह मुख्य अतिथि रहे।

करणी सैनिकों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि करणी सेना को प्रत्येक ब्लॉक व ग्राम स्तर तथा नगर पंचायत स्तर पर खड़ा कर हिंदुत्व को मजबूत करने की आवश्यकता है। जनपद के प्रत्येक हिंदू परिवार को करणी सेना से जोड़ने की आवश्यकता है तब जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू दादा का मकसद पूरा होगा। मुख्य अतिथि ने जनपद भदोही में हो रहे धर्मांतरण को रोकने व लव जिहाद को मजबूती से कुचलने का आवाहन किया।

साथ में लव जिहाद पर कानून बनाए जाने पर प्रदेश महामंत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ को नमन किया व धन्यवाद दिया। बैठक में जिलाध्यक्ष जी द्वारा जनपद के पदाधिकारियों को नामित किया गया। जिसमें जिला प्रमुख सलाहकार रामेश्वर सिंह, जिला उपाध्यक्ष शशिकांत तिवारी, रत्नेश पांडेय को डीघ ब्लॉक अध्यक्ष गोविंद यादव को दी गई।

वही ब्लॉक उपाध्यक्ष के रूप में अनीता तिवारी को महिला शक्ति की उपाध्यक्ष, रीना सिंह को महिला संगठन मंत्री की जिम्मेदारी मिली। बैठक का संचालन अश्वनी चतुर्वेदी ने किया। बैठक में पवन पांडेय, सुशील सिंह ,नीरज पाण्डेय, प्रमोद पाठक, धर्मेंद्र यादव, पिंटू पाण्डेय, गोविंद यादव, अरुण चतुर्वेदी, विजय शंकर पाण्डेय, सतीश दूबे समेत काफी लोग मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat