भूमिहीन मुसहरों को मिला जमीन के पट्टे का प्रमाण-पत्र ।

भूमिहीन मुसहरों को मिला जमीन के पट्टे का प्रमाण-पत्र ।

भूमिहीन मुसहरों को मिला जमीन के पट्टे का प्रमाण-पत्र । ए •के • फारूखी (रिपोर्टर) ज्ञानपुर,भदोही । भूमिहीन मुसहरों को आवासीय पट्टा वितरण के लिए शनीवार को तहसील परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि भदोही सांसद रमेश बिंद ने सदर तहसील के मुसहर जाति के भूमिहीनों को जमीन के पट्टे का प्रमाण

भूमिहीन मुसहरों को मिला जमीन के पट्टे का प्रमाण-पत्र ।

ए •के • फारूखी  (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

भूमिहीन मुसहरों को आवासीय पट्टा वितरण के लिए शनीवार को तहसील परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि भदोही सांसद रमेश बिंद ने सदर तहसील के मुसहर जाति के भूमिहीनों को जमीन के पट्टे का प्रमाण पत्र वितरित किया।

बिंद ने कहा कि सरकार गरीबों को आवास दिलाने के लिए संकल्पित है। 2022 तक कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं होगा जिसके पास पक्का मकान न हो। मुख्यमंत्री ने मुसहर, कुष्ट रोगियों, आदिवासियों के लिए आवास की योजना प्रारम्भ की है। जिनके पास जमीन नहीं है उनको सरकार द्वारा पट्टेे पर जमीन दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि जो लोग बचे हैं उन्हें भी जल्द ही पट्टा दिया जायेगा।जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित के कार्य में लगी हुई है। आज शनिवार को सदर तहसील में 100 मुसहर जाति के भूमिहीन लोगों को चिन्हित किया गया है।

जिन्हे आवास बनाने के लिए जमीन का पट्टा दिया जा रहा है। जियो टैगिंग के पश्चात इनके आवास बनाने का कार्य प्रारम्भ हो जायेगा। इस अवसर पर उपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्र, भाजपा जिलाध्यक्ष विनय कुमार श्रीवास्तव,तहसीलदार देवेन्द्र यादव सहित कई अन्य अफसर मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel