घर से भागे प्रेमी युगल की थाने में शादी ।

घर से भागे प्रेमी प्रेमिका ने रचाई थाने में शादी । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावां भदोही । घर की बंदिशों को दरकिनार करते हुए सोमवार को सुरियावां क्षेत्र के एक गांव की प्रेमी प्रेमिका ने सुरियावा थाने में पहुंचकर मंदिर में शादी रचाई। बताया जाता है कि प्रेमी प्रेमिका एक ही गांव के निवासी

घर से भागे प्रेमी प्रेमिका ने रचाई थाने में शादी ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावां  भदोही । 

घर की बंदिशों को दरकिनार करते हुए सोमवार को सुरियावां क्षेत्र के एक गांव की प्रेमी प्रेमिका ने सुरियावा थाने में पहुंचकर मंदिर में शादी रचाई। बताया जाता है कि प्रेमी प्रेमिका एक ही गांव के निवासी थे और काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था दोनों बालिग थे।

घर से भागे प्रेमी युगल की थाने में शादी ।

प्रेमी प्रेमिका ने समझदारी का परिचय देते हुए सोमवार को थाने में पहुंचकर अपनी आपबीती बताया और कहा कि हम दोनों लोग शादी करना चाहते हैं परिवार के लोग रजामंदी नहीं हैं। भागने से अच्छा थाने में पहुंचकर दोनों प्रेमी – प्रेमिका मंदिर में शादी रचाई।

मंदिर में शादी होते देखकर काफी लोग एकत्रित हो गए। शादी संपन्न होने पर लोगों ने मिठाइयां खाई।इस बारे में सुरियावां थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों प्रेमी प्रेमिका आए थे सामने मंदिर में शादी रचाई। इसमें पुलिस की कोई भूमिका नहीं है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel