सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल,बाल-बाल बचा साईकिल सवार ।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल,बाल-बाल बचा साईकिल सवार । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । कोतवी क्षेत्र के दुर्गागंज मार्ग स्थित सरपतहां गांव के मोड़ पर आज गुरुवार को दोपहर एक बाइक सवार सामने से आ रहे साईकिल सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। इससे बाइक

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल,बाल-बाल बचा साईकिल सवार ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

  कोतवी क्षेत्र के दुर्गागंज मार्ग स्थित सरपतहां गांव के मोड़ पर आज गुरुवार को दोपहर एक बाइक सवार सामने से आ रहे साईकिल सवार को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। इससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौजूद लोगों में घटना स्थल पर पहुंचे भिड़िउरा गांव निवासी राजन दूबे ने बाइक चालक को जिला चिकित्सालय चेतसिंह पहुंचाए।

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल,बाल-बाल बचा साईकिल सवार ।

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर भगवानपुर कलापुर निवासी 24 वर्ष विजय कुमार पाल पुत्र हूबलाल की हालत चिन्ताजनक लेखक अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया है। बताया जाता है कि क्षेत्र केभगवानपुर कलापुर निवासी हूबलाल पाल का 24 वर्षीय पुत्र विजय पाल घर से बाइक लेकर किसी कार्यवश बाहर से वापस घर लौट रहा था।

वह जैसे ही सरपतहां मोड़ के करीब पहुंचा ही था कि बाईक के चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गया।उपचार के बाद चिकित्सकों की टीम ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel