दिल्ली से लौट रहा मजदूर जहरखुरानो का शिकार

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। दिल्ली से वापस आ रहा एक मजदूर जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। रोडवेज बस के चालक-परिचालक बेहोशी की हालत में मजदूर को राजकीय डिग्री कॉलेज के निकट फुटपाथ पर फेंक कर भाग गए।पड़ोसी थाना बेहटा मुजावर अंतर्गत ग्राम अमीरपुर नेवादा निवासी संजय 18 पुत्र विजयपाल करीब एक हफ्ता पूर्व मजदूरी

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। दिल्ली से वापस आ रहा एक मजदूर जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। रोडवेज बस के चालक-परिचालक बेहोशी की हालत में मजदूर को राजकीय डिग्री कॉलेज के निकट फुटपाथ पर फेंक कर भाग गए।पड़ोसी थाना बेहटा मुजावर अंतर्गत ग्राम अमीरपुर नेवादा निवासी संजय 18 पुत्र विजयपाल करीब एक हफ्ता पूर्व मजदूरी करने दिल्ली गया था लेकिन काम नहीं मिलने के चलते वह उन्नाव डिपो की रोडवेज बस से शनिवार की रात वापस अपने गांव आ रहा था। रास्ते में वह जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो गया।

गिरोह के सदस्यों ने उसकी जेब से एंड्राइड फोन और तीन हजार की नकदी निकाल ली और बस से उतर लिए। आज प्रातः बस के चालक व परिचालक ने बेहोशी की हालत में संजय को इंदिरा गांधी राजकीय डिग्री कॉलेज के निकट फुटपाथ पर फेंककर चलते बने। जेब मे मिले कागजातों से घटना की सूचना मजदूर के परिजनों को दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज अभी भी जारी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel