पैदल आ रही वृद्ध महिला की ट्रैक्टर ट्राली के धक्का लगने से हुई मृत्यु ।

पति 10 वर्ष की सजा सेंट्रल जेल में काट रहे हैं । मुकेश कुमार (रिपोर्टर ) सुरियावा भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत शेरपुर गांव के पास बुधवार को ट्रैक्टर ट्राली के धक्का लगजाने से 55 वर्षीय एक महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे

पति 10 वर्ष की सजा सेंट्रल जेल में काट रहे हैं ।

मुकेश कुमार (रिपोर्टर )

सुरियावा भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे   दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत   शेरपुर गांव के पास बुधवार को ट्रैक्टर ट्राली के धक्का लगजाने से 55 वर्षीय एक महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे  मे लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दुर्गागंज थाना  क्षेत्र के गंगाराम पुर निवासी फूल पत्ती देवी पत्नी श्यामलाल गौतम टुल्लू पंप की मरम्मत कराने शेरपुर में एक मिस्त्री के यहां गई थी। टुल्लू पंप ठीक करा कर वापस पैदल घर आ रही थी। उसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली  मिट्टी लादकर तेज गति से आ रहा था ।

पैदल आ रही वृद्ध महिला की ट्रैक्टर ट्राली के धक्का लगने से  हुई मृत्यु ।

धक्का लग जाने से वह  गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचित कर बुलाया और सुरियावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने  फूल पत्ती   को मृत घोषित कर दिया। ट्रैक्टर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

पैदल आ रही वृद्ध महिला की ट्रैक्टर ट्राली के धक्का लगने से  हुई मृत्यु ।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष खुर्शीद अंसारी मय फोर्स के साथ अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत महिला के 3 पुत्र एवं एक पुत्री है जिसकी सभी की शादी हो चुकी है। पति श्यामलाल गौतम धारा 304 के एक मामले में 10 वर्ष की सजा सेंट्रल जेल वाराणसी में काट रहे हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel