दुष्कर्म:शादी का झांसा देकर 8 साल से बनाता रहा सम्बंध, किया शादी से इंकार ।

कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज निवासी अभियुक्त के खिलाफ पीडि़ता ने दी तहरीर, प्रभारी निरीक्षक ने किया युवती को बैऱंग-वापस थाना दिवस पर पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञान, दिया मदद का आश्वासन । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) गोपीगंज,भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद अंतर्गत गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के गोपुर गांव निवासी एक युवक

कोतवाली क्षेत्र गोपीगंज निवासी अभियुक्त के खिलाफ पीडि़ता ने दी तहरीर, प्रभारी निरीक्षक ने किया युवती को बैऱंग-वापस

थाना दिवस पर पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञान,  दिया मदद का आश्वासन ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

गोपीगंज,भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद अंतर्गत गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के गोपुर गांव निवासी एक युवक के द्वारा गैर जनपद की एक युवती संग शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने एवं शादी की बात पर इंकार करने का मामला प्रकाश में आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है की मामले को लेकर पीड़िता द्वारा आज शनीवार को कोतवाली गोपीगंज में दी गई तहरीर के बावजूद घटना स्थल का मामला वाराणसी का बताकर प्रभारी निरीक्षक कृष्णानंद राय ने आश्वासन देते हुए पीडि़ता को बैरंग वापस लौटा दिया। 

वहीं थाना दिवस पर अचानक धमके पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने भी संज्ञान लेते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है । प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज को दी गई तहरीर में  थानाक्षेत्र सिगरा, वाराणसी निवासिनी दुष्कर्म की शिकार उक्त युवती ने रूंधे गले से बताया कि आरोपित युवक ने 8 वर्षों से  प्रेम सम्बंध बनाकर लगातार दुष्कर्म और शारीरीक संबंध कायम कर शादी का झांसा देता रहा।

कई बार कहने पर जब उसने शादी से इनकार किया तो मामले को लेकर युवती अपने परिजनों को लेकर अचानक प्रेमी के घर गोपपुर आ धमकी।जहाँ प्रेमी तो नहीं मिला , लेकिन उसके परिजनों ने दरवाजे से फटकार दिया।इस बात की शिकायत लेकर प्रेमिका कोतवाली गोपीगंज जा पहुंची।

जानकारी के अनुसार गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के गोपपुर गांव निवासी प्रदीप सिंह का पुत्र वीरेंद्र सिंह बनारस के अशोका ग्रांट होटल में कार्यरत था, जहां पर सिगरा निवासी एक युवती भी होटल में नौकरी करती थी। दोनों के बीच प्यार का परवान इस तरह चढ़ा की दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। यह सिलसिला 8 वर्षों तक चलता रहा।

बीच में युवती द्वारा जब शादी कर लेने की बात कही जाती तो वह बात टालता रहा। और युवती जिद पर उसने शादी से  जब इंकार कर दिया और लड़की को जान से मार देने की धमकी भी देने लगा। शनिवार को लड़की अपने परिजनों के साथ युवक के गांव गोपपुर धमक पड़ी और डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुला लिया।

अस्मत का यह मामला पहुंचा गोपीगंज कोतवाली में ,जहां थाना दिवस पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने युवती को कार्यवाही का भरोसा दिलाते हुए कहा बनारस से मुकदमा लिखवा दीजिए। आपको यहां से हर संभव हम मदद करेंगे।इस घटना को लेकर प्रेमी-प्रेमिका के अवैध सम्बंध तथा पुलिसिया कार्यवाही की चहुओर चर्चाएं व्याप्त है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel