पुलिसअधीक्षक के निर्देश पर कमेटी की बैठक में प्रोटोकाल का पालन करने के निर्देश

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। मोहर्रम व गणेश चतुर्थी पर्व के मद्देनजर कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता उपजिलाधिकारी अक्षत वर्मा की। बैठक में उपजिलाधिकारी ने कहा कि आगामी पर्व कोविड-19 प्रोटोकॉल के दायरे में ही मनाए।उपजिलाधिकारी अक्षत वर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को कम करने के

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो बांगरमऊ-उन्नाव। मोहर्रम व गणेश चतुर्थी पर्व के मद्देनजर कोतवाली परिसर में पीस कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता उपजिलाधिकारी अक्षत वर्मा की। बैठक में उपजिलाधिकारी ने कहा कि आगामी पर्व कोविड-19 प्रोटोकॉल के दायरे में ही मनाए।उपजिलाधिकारी अक्षत वर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को कम करने के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश के अनुसार ही आगामी पर्व मनाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कहीं भी सार्वजनिक स्थानों पर भीड़भाड़ नहीं होनी चाहिए और न ही किसी भी प्रकार का जुलूस निकलेगा।

इस पर जुलूस हुसैनी कमेटी के सदर सैयद मोहम्मद गयासुद्दीन उर्फ गौसी मियां ने मोहर्रम की 7 और 10 तारीख को ताजियों को इमाम चैक पर रखने की अनुमति मांगी लेकिन शासन की गाइड लाइन का हवाला देकर उपजिलाधिकारी ने अनुमति देने से इनकार कर दिया। क्षेत्राधिकारी गौरव कुमार त्रिपाठी ने कहा कि शासन की गाइड लाइन में स्पष्ट है कि मोहर्रम व गणेश चतुर्थी के मौके पर कहीं पर भी कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होगा। साथ ही जुलूस निकालने और इमाम चैक पर ताजिया रखने पर भी रोक लगाई गई है। उन्होंने कहा कि इमाम चैक पर ताजिया रखने से भीड़ एकत्रित होगी। क्षेत्राधिकारी ने अपने. अपने घरों में सादगी के साथ त्योहार मनाने की अपील की। इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक भावनाथ चैधरी निरीक्षक अपराध ओमप्रकाश रजक वरिष्ठ उपनिरीक्षक दुर्गादत्त सिंह कस्बा चैकी इंचार्ज विजय प्रकाश गंजमुरादाबाद पुलिस चैकी इंचार्ज विजय कुमार उपनिरीक्षक राजू राव के अलावा गंजमुरादाबाद के चेयरमैन रामनरेश कुशवाहा ब्लाक प्रमुखपति विवेक कुमार सैय्यद गयासुद्दीन उर्फ गौसी मियां कल्लू प्रधान हाजी अख्तर हुसैन सिद्धू मिश्रा सभासद सुदेश गुप्ता इकराम अली मसरूर खां वकील अहमद बाबूलाल दिवाकर नौशाद खां व एखलाक हुसैन आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel