बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का जेल परिक्रमा ।

यूपी सरकार करवा रही है , बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से जेल परिक्रमा । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) ज्ञानपुर भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा को सोमवार की शाम प्रयागराज के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला कारागार चित्रकूट स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें रविवार की शाम कड़ी

यूपी सरकार करवा रही है , बाहुबली विधायक विजय मिश्रा से जेल परिक्रमा ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

ज्ञानपुर भदोही । 

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा को सोमवार की शाम प्रयागराज के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला कारागार चित्रकूट स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें रविवार की शाम कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भदोही से लाकर नैनी जेल में निरुद्ध किया गया था। एक रात उन्हें यहां अस्थाई जेल में रखा गया था। डिस्टिक मजिस्ट्रेट के आदेश मिलते ही जेल प्रशासन ने शाम करीब 6:30 बजे उन्हें कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच चित्रकूट रवाना किया गया।

डीआईजी जेल बीआर वर्मा ने बताया कि विजय मिश्रा को डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के आदेश पर चित्रकूट स्थानांतरित कर दिया गया। शाम करीब 6:30 बजे उन्हें जिला पुलिस के हाथों सौंपा गया। नैनी जेल में विधायक ने अन्‍य बंदियों संग खाना खाया रविवार की देर शाम जेल में दाखिल कराए जाने के बाद विधायक विजय मिश्रा को रात में अन्य बंदियों के साथ ही खाना दिया गया।

भोजन के बाद विधायक बैरक में टहलते रहे और कुछ देर बाद लेट गए। सोमवार की सुबह करीब छह बजे स्नान के बाद उन्‍होंने पूजा-पाठ किया। दोपहर में इसी जेल की अन्य बैरकों में बंद कुछ परिचितों से मिलने की इच्छा विधायक ने जाहिर की लेकिन उनकी डिमांड को जेल प्रशासन ने मना कर दिया।

विधायक विजय मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई ।

रविवार की देर शाम जब विधायक विजय मिश्र नैनी सेंट्रल जेल पहुंचे तो उनका कोरोना वायरस की जांच की गई। शाम को रिपोर्ट निगेटिव आई तो विधायक ने पुरानी बैरक (मालवीय सदन) में शिफ्ट करने का आग्रह किया। हालांकि जेल प्रशासन ने इसे अस्वीकार कर दिया। कहा गया कि वह अस्थाई जेल में ही रहें। किसी से मिलने, बैरक से बाहर घूमने पर भी पाबंदी लगा दी गई।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel