कंटेनर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौदा, मौत

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। कोतवाली हसनगंज क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ रोड पर भोरपहर लखपेड़ा चैराहे के पास बांगरमऊ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया जिससे दोनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। कोतवाली हसनगंज क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ रोड पर भोरपहर लखपेड़ा चैराहे के पास बांगरमऊ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया जिससे दोनो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया।
हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के हाजीपुर बबुरी निवासी अच्छेलाल 27 पुत्र मूलचंद्र अपनी 26 वर्षीय पत्नी बिनीता के साथ बाइक से भोरपहर कस्बा मोहान दवा लेने जा रहा था। अभी यह लोग लखपेड़ा चैराहे पर पहुंचे ही थे कि बांगरमऊ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने दंपत्ति को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

कंटेनर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौदा, मौत
कंटेनर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौदा, मौत

चैराहे पर खड़ी बाइक डायल 112 पुलिस ने कंटेनर का पीछा किया तो एक ढाबे पर चालक व परिचालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गए। ग्रामीणो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। मृतक के दो लड़के सोभित 4 वर्ष व सुमित 2 वर्ष हैं। मृतक दो भाई थे। छोटे भाई लवकुश व माता पियारा का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक गाँव में ही किराने की दुकान चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता था। मृतक हेलमेट नही लगाए था। पिता मूलचन्द्र ने कोतवाली में कंटेनर के मालिक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। उधर कोतवाली प्रभारी राघवन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है कंटेनर को पुलिस थाने लेकर आ गयी है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष