तलाकशुदा महिला ने रहस्यमय परिस्थितियों में लगाई फांसी, मौत /

तलाकशुदा महिला ने रहस्यमय परिस्थितियों में लगाई फांसी, मौत / ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर भदोही । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अजयपुर गांव मे एक तलाकशुदा महिला ने फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार अजयपुर गांव

तलाकशुदा महिला ने रहस्यमय परिस्थितियों में लगाई फांसी, मौत /

ए •के •फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर भदोही ।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के अजयपुर गांव मे एक तलाकशुदा महिला ने फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अजयपुर गांव निवासिनी राधा देवी उर्फ रानी (30 वर्ष ) की शादी चौरी क्षेत्र के किसी गांव में हुई थी।

पति से अनबन के चलते पति-पत्नी के बीच बराबर हो रहे तकरार के चलते दोनों के बीच भरी पंचायत में 10 वर्ष पहले तलाक हो गया था।तब से राधारानी घर में अकेली थी। बताया गया कि शादी के बाद राधारानी उर्फ रानी के माता-पिता की मौत के बाद वह अपने मायके मे अकेली रहती थी।

हंसमुख मिजाज व सीधे प्रवृत्ति वाली राधा रानी के भाई बाहर रहकर नौकरी व रोजगार करते है।जिसके चलते मायके में वह अकेली ही रहती थी।अचानक रहस्यमय परिस्थितियों में मकान के छत से साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel