पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण ग्रामीणों को हो रही हैं अवागमन मे भारी असुविधा

मसौली बाराबंकी। बांसा- बड़ागाँव राजमार्ग से ग्राम पंचायत धरौली को जोड़ने वाली पक्की सड़क पर महालक्ष्मी ईंट भट्ठा के निकट बनी पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण ग्रामीणों को अवागमन मे भारी असुविधा हो रही है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से पुलिया सही कराने की मांग की है। खतरा बन चुके इस मार्ग पर लोग जानजोखिम में

मसौली बाराबंकी।

बांसा- बड़ागाँव राजमार्ग से ग्राम पंचायत धरौली को जोड़ने वाली पक्की सड़क पर महालक्ष्मी ईंट भट्ठा के निकट बनी पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण ग्रामीणों को अवागमन मे भारी असुविधा हो रही है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से पुलिया सही कराने की मांग की है।

खतरा बन चुके इस मार्ग पर लोग जानजोखिम में डालकर गुजरने को मजबूर है । धरौली, बसन्तनगर गांव के ग्रामीणों के मुताबिक गांव को जोडने वाले सम्पर्क मार्ग पर बनी पुलिया काफी समय से जर्जर पड़ी है । जिसके मरम्मतीकरण की मांग काफी समय से हो रही है। इसके बावजूद जिम्मेदारों ने इस पर गौर नही किया। इन दिनों हो रही बारिश में पुलिया बेहद काफी क्षतिग्रस्त हो गयी है । एक हुयूम पाइप से बनी क्षतिग्रस्त पुलिया से होने वाली दिक्कतों के मद्देनजर कई बार ईंट आदि डालकर सही किया गया परन्तु विभाग में अनेको बार शिकायत करने के बाद भी ध्यान नही दिया जा रहा जिन्हें शायद किसी हादसे का इंतजार है।

बताते चले कि ग्राम धरौली, नईबस्ती , बसन्तनगर के ग्रामीणों का मुख्यमार्ग वही पक्की सड़क है इसके अलावा जकरिया, गुरेला, बेहटा, सिसवारा का शार्ट कट रास्ता होने के कारण हमेशा ग्रामीणों का आवागमन बना रहता है जो क्षतिग्रस्त पुलिया आवागमन में रोड़ा बनी हुई है।

अवर अभियंता पीडब्लूडी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि क्षतिग्रस्त पुलिया के पुननिर्माण के लिए स्टीमेट भेजा जा चूका है परन्तु धनराशि न मिलने के कारण कार्य में देरी हो रही है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel