चंडाल दुष्कर्मी को नेबुआ पुलिस ने भेजा जेल

पिपरा बाजार/कुशीनगर। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 3 वर्षीया अबोध के साथ गांव के ही युवक द्वारा आम खिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किये जाने के संबंध में पुलिस ने गुरुवार को अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा। उक्त थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी बालिका खेल रही

पिपरा बाजार/कुशीनगर।

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 3 वर्षीया अबोध के साथ गांव के ही युवक द्वारा आम खिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किये जाने के संबंध में पुलिस ने गुरुवार को अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा। 

उक्त थाना क्षेत्र के एक गांव  निवासी बालिका खेल रही थी कि मंगलवार दिन के 4 बजे के करीब गांव का ही एक युवक उसे आम खिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया।बालिका की माँ बच्ची को खोजते हुए पहुँची तो बेहोशी की हालत में मिली।जिसे उठा कर दवा हेतु ले गए थे।
पुलिस ने पीड़िता की माँ की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा पंजीकृत कर बालिका को उपचार हेतु संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजा था।गुरुवार को इस मामले के आरोपित सत्येंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि दर्ज मुकद्दमा  के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष