पुरानी रंजिश में कुल्हाड़ी से हमले में तीन घायल, दी जान से मारने की धमकी

पुरानी रंजिश में कुल्हाड़ी से हमले में तीन घायल, दी जान से मारने की धमकी

बल्दीराय, सुल्तानपुर- क्षेत्र के चक कारी भीट गांव निवासी मिहीलाल पुत्र राम आसरे को पुरानी रंजिश के चलते पूरे तुलसीराम तिवारी, मजरे सादुल्लापुर के दो लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बीच-बचाव में पीड़ित के दो बेटियों को भी हमलावरों ने घायल कर दिया।आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।लेकिन गिरफ्तारी न होने

बल्दीराय, सुल्तानपुर-

क्षेत्र के चक कारी भीट गांव निवासी मिहीलाल पुत्र राम आसरे को पुरानी रंजिश के चलते पूरे तुलसीराम तिवारी, मजरे सादुल्लापुर के दो लोगों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बीच-बचाव में पीड़ित के दो बेटियों को भी हमलावरों ने घायल कर दिया।आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई है।लेकिन गिरफ्तारी न होने पर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा को पत्र दिया है।

बल्दीराय थाना क्षेत्र के चककारी भीट गांव निवासी पीड़ित मिहीलाल ने बताया कि रविवार की सुबह वह घर के सामने बैठा था। तभी थाना क्षेत्र के पूरे तुलसीराम तिवारी,मजरे सादुल्लापुर गांव निवासी राम बहाऊ व शिवबहादुर पुत्रगण द्वारिका प्रसाद ने आकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। मना किया तो दोनो लोगों के साथ लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी लेकर आये और जान से मारने की बात करते हुए मारपीट करने लगे।

पीड़ित जब जान बचाने के लिए घर मे चला गया तो उक्त लोगो ने घर मे घुसकर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।शोर सुनकर पुत्री कविता व सरिता ने बचाना चाहा तो उन्हें भी पीटा और धमकी देकर चले गए।पीड़ित ने स्थानीय थाने में तहरीर दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel