थाना निगोही में एसपी सिटी के नेतृत्व में निकाला पैदल मार्च।

थाना निगोही में एसपी सिटी के नेतृत्व में निकाला पैदल मार्च।

तिलहर भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा हुए शामिल,लॉकडाउन का पालन करने की अपील। — पुलिस कर्मियों को सैनिटाइजर वितरित किया शाहजहांपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डाउन पार्ट 3 के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद के समस्त थानों में संबंधित क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला जा रहा है। निगोही

तिलहर भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा हुए शामिल,लॉकडाउन का पालन करने की अपील।

— पुलिस कर्मियों को सैनिटाइजर वितरित किया

शाहजहांपुर।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे लाक डाउन पार्ट 3 के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जनपद के समस्त थानों में संबंधित  क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला जा रहा है।

थाना निगोही में एसपी सिटी के नेतृत्व में निकाला पैदल मार्च।

निगोही में भी एस पी सिटी दिनेश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने निगोही के गली मोहल्ले में पैदल मार्च निकालकर बगैर मास्क लगाए गली में टहलते मिले लोगों को जागरूक किया और दुबारा मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी देकर छोड़ दिया, तो वहीं लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले कुछ लोगों को कार्रवाई की हिदायत देकर उन्हें जमकर फटकार लगाई।

थाना निगोही में एसपी सिटी के नेतृत्व में निकाला पैदल मार्च।

गुरुवार शाम को एस पी सिटी दिनेश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नगर के हमजापुर चौराहा, मेन मार्केट,बगीचा,आदर्श इंटर कॉलेज चौराहा, गल्ला मंडी, सब्जी मंडी आदि में पैदल मार्च निकाला। मोहल्लो मे बगैर मास्क लगाए टहलते मिले लोगों पर डंडे फटकार कर दौड़ाया और दोबारा बिना मास्क लगाए मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

इस दौरान  विधायक रोशन लाल वर्मा ने लोगों से अपील की कि कोरोना से बचना है, तो सभी लोग अपने अपने घरों में रहे लाकडाउन का पालन करें। पैदल मार्च के उपरांत माननीय विधायक जी ने पुलिस कर्मियों को सैनीटाइजर वितरित किया।इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक इंद्रजीत सिंह भदौरिया समेत तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel